silver jewelry idea: साड़ी के लुक को और आकर्षित बनाने के लिए कैसी ज्वैलरी पहननी चाहिए?

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 01:32:45 PM
Silver jewellery can be worn on suit-sarees and western dresses, here are the ideas

चांदी के आभूषण पहनना आजकल की लड़कियों को बहुत पसंद आता है। आज के समय में सिल्वर ज्वैलरी एथनिक और इंडो-वेस्टर्न के साथ भी सूट करती है। ऐसे में हर मौसम में त्योहारों का लुत्फ उठाने के लिए सजाना बहुत अच्छा है। अगर आपको भी यह पसंद है लेकिन आपको नहीं पता कि किसके साथ क्या पहनना है तो हम आपको एक आइडिया देने जा रहे हैं।

सूट के साथ- आप अपनी कुर्ती को स्टेटमेंट झुमका, कड़ी और कुछ पतली चूड़ियों के साथ पेयर कर सकती हैं। हां, और आप चाहें तो एक पतली सी-सी-ब्रेसलेट और एक टो रिंग पहनें। हमें यकीन है कि त्योहारों पर यह लुक आकर्षक लगता है और इसके लिए आपको अलग से ज्यादा मेहनत भी नहीं करनी पड़ती है.


 
साड़ी- भारतीय महिला की पसंदीदा पोशाक साड़ी होती है और इसके साथ चांदी के आभूषण पहने जाते हैं तो यह बहुत आकर्षक लगता है। हां, आप किसी भी एलिगेंट लुक वाली साड़ी को स्टेटमेंट चोकर सेट, पतली चूड़ियों, क्लासिक-लुकिंग रिंग, स्लीक एनकलेट और टो रिंग के साथ पेयर कर सकती हैं। वैसे साड़ी कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती, इस वजह से क्योंकि आने वाले त्योहारों पर अगर आप साड़ी को ट्रेडिशनल कुंदन पोल्की और मैचिंग चौड़ी चूड़ियों के साथ कैरी कर सकती हैं.

लहंगा- आप त्योहारों पर कभी भी लहंगा नहीं पहन सकती हैं और इसके साथ सिल्वर लुक में स्टेटमेंट मांगटीका, क्लासिक चोकर, चूड़ियां, अंगूठी, स्टेटमेंट पायल और टो रिंग पहन सकती हैं. यह सब बहुत अच्छा लगेगा।

शॉर्ट टॉप- इन दिनों शर्ट या शॉर्ट टॉप के साथ स्कर्ट का फैशन चल रहा है. ऐसे में अगर आप अपने लुक को कंटेम्पररी ट्रेंड के हिसाब से सेट करना चाहती हैं तो एम्बॉस्ड एनकॉज, स्टेटमेंट रिंग और क्लासिक चोकर परफेक्ट है। आप चाहें तो स्कर्ट की जगह जींस पहनें।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.