Skin Tips : गर्मियों में अपनी स्किन को हाइड्रेट रखने के लिए बेस्ट 5 फेस मिस्ट

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 01:17:45 PM
Skin Tips : Best 5 face mist to keep your skin hydrated in summers

जहाँ एक तरफ गर्मियों में हमारे शरीर को हाइड्रेशन कि जरूरत होती है।  वही हमारी स्किन को भी हाइड्रेशन की जरुरत होती है।  बढ़ता हुआ टेम्प्रेचर सभी स्किन केयर लवर  के लिए टेंशन बन गया है।  इन  गर्मी के दिनों में ड्राई स्किन सबसे बुरे सपने में से एक है। अपनी स्किन का ध्यान रखने के लिए आपके पास कुछ फेस  मिस्ट बहुत जरूरी हैं।
 यहां कुछ हाइड्रेटिंग फेस मिस्ट दिए गए हैं जिससे गर्मियों में आपकी ग्लो करेगी। 

1   फॉरेस्ट एसेंशियल्स का हाइड्रेटिंग फेस मिस्ट  पयोर रोज वाटर 
यदि आप उन लोगों में से हैं जिनकी स्किन गर्मियों के दौरान ड्राई हो जाती है   तो समय आ गया है कि आप इस मिस्ट  को अपनाएं। फॉरेस्ट एसेंशियल्स का हाइड्रेटिंग फेस मिस्ट  आपकी स्किन को एक ही समय में ठंडा, सुखदायक और मॉइस्चराइजिंग कर देता है।

 

2.  पल्म ग्रीन टी फ्रेस  मिस्ट 
पल्म  फ्रेस मिस्ट एलोवेरा और ग्रीन टी की ताजगी के साथ आता है। यह आपकी एक्ने  से छुटकारा पाने और आपकी  सुंदर स्किन को वापस लाने  में मदद करता है   इस फेस मिस्ट का उपयोग हाइड्रेशन, पोषण और मेकअप सेटर के रूप में भी किया जा सकता है।


3. दी  बॉडी शॉप रोज दिवय ग्लो फेस मिस्ट 
द बॉडी शॉप का यह फेस मिस्ट आपकी स्किन  को एक , चमकदार लुक के साथ-साथ  फूलों की खुशबू देता है।यह मिस्ट रास्पबेरी एसेंस और चेरी के पानी के मिश्रण के साथ बनाया गया, यह फेस मिंट उन लोगों के लिए अच्छा  है जो एक नेचुरल दिखने वाली टिंटेड शाइन  चाहते हैं।

4.  पिलग्रिम अल्कोहल -फ्री मिस्ट 
पिलग्रिम फेस मिस्ट का प्लस पॉइंट यह है कि यह पूरी तरह से अल्कोहल फ्री है। यह न केवल आपकी त्वचा के अंदर गहराई तक  जाता  है बल्कि आपकी थकी हुई स्किन  को तरोताजा करने में भी मदद करता है। यह सैंसटिव स्किन  के   लिए सुपर जेंटल और सबसे प्रभावी होने के लिए जाना जाता है।

5. TNW  रोज वाटर 
यह सबसे अधिक पसंद की जाने वाली मिस्टों में से एक है। नेचुरल वॉश का गुलाब जल एस्ट्रा ऑइल  को हटाने और मुंहासों को रोकने के लिए जाना जाता है। यह आपकी स्किन के कोलेजन लेवल  को बनाए रखने में भी मदद करता है, जो उम्र बढ़ने के कारक को दूर रखने में मदद करता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.