Sony ने रिसाइकल वाटर बोतल से बने इयरफ़ोन किए लॉन्च, जानें कीमत

Samachar Jagat | Friday, 28 Oct 2022 03:28:42 PM
 Sony launches earphones made from recycled water bottles, know the price

सोनी इलेक्ट्रॉनिक्स ने पूरी तरह से रिसाइकल वाटर बोतल से बने लिंकबड्स एस अर्थ ब्लू टीडब्ल्यूएस इयरफ़ोन पेश किए हैं। जापानी टेक दिग्गज ने एक ट्वीट में जानकारी दी, “लिंकबड्स एस अब अर्थ ब्लू में उपलब्ध है। हेडफोन को रिसाइकल की गई पानी की बोतलों से बनाया गया है और संरक्षण गतिविधियों में मदद करने के लिए, सोनी कंजर्वेशन डॉट ओआरजी को 500,000 डॉलर (करीब 4 करोड़ रुपये) दान कर रही है।

एकदम नए इयरफ़ोन दो डिवाइस के साथ पेयरिंग के लिए मल्टी-पॉइंट कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। LinkBuds S Earth Blue इयरफ़ोन का अर्थ ब्लू रंग में एक विशिष्ट मार्बल पैटर्न है। रिसाइकल वाटर बोतल  के शरीर और आवरण के कारण इसमें संगमरमर का डिज़ाइन है।

सोनी की रोड टू जीरो पहल

लिंकबड्स एस अर्थ ब्लू सोनी की रोड टू जीरो पहल का हिस्सा है। रोड टू जीरो सोनी की वैश्विक पर्यावरण प्लान है, जो अपने प्रोडक्ट्स और व्यावसायिक गतिविधियों के पूरे जीवन चक्र में शून्य पर्यावरणीय पदचिह्न प्राप्त करने का प्रयास करती है। 2050 तक, कंपनी का लक्ष्य अपने पर्यावरण पदचिह्न को शून्य पर लाना है।
मार्बल डिजाइन और लंबी बैटरी लाइफ

Sony LinkBuds S का इन-ईयर डिज़ाइन कान में एक सुरक्षित फिट सुनिश्चित करता है। 360 स्पैटियल साउंड और डॉल्बी एटमॉस के साथ, इसमें एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन है। इसमें ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी है, जिसमें बेहतर ऑडियो क्वालिटी और कवरेज है।

चार्जिंग केस के साथ इस्तेमाल करने पर LinkBuds S में छह घंटे की बैटरी लाइफ और 14 घंटे की बैटरी लाइफ होती है। बैटरी को दो घंटे में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है, जबकि यूएसबी-सी के माध्यम से एक त्वरित चार्ज पांच मिनट में पूरा किया जा सकता है और फिर भी एक घंटे सुनने की अनुमति देता है। सिरी, गूगल असिस्टेंट और अमेज़ॅन एलेक्सा सभी सोनी लिंकबड्स एस के साथ समर्थित हैं। अतिरिक्त छोटे, मध्यम, और एक्सएल किट में शामिल चार आकार के ईयर टिप्स हैं।
कीमत और उपलब्धता

Sony LinkBuds S Earth Blue की कीमत $199.99 (लगभग 16,500 रुपये) है और इसे इस महीने सीधे Sony Electronics के साथ-साथ Amazon और अन्य अधिकृत खुदरा विक्रेताओं से खरीदा जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.