Sony ने छूट के साथ नए ट्रूली वायरलेस इयरफ़ोन लिंकबड्स किए लॉन्च ,जानिए कीमत और फीचर्स

Samachar Jagat | Thursday, 04 Aug 2022 01:09:02 PM
Sony launches new truly wireless earphones Linkbuds with discount, know price and features

Sony India ने अपना नया वायरलेस ईयरफोन LinkBuds लॉन्च किया है। कंपनी ने कहा कि बड्स में एक ओपन रिंग डिज़ाइन है ये नई डिजाइन भाषा ऑडियो ट्रांसपरेंस्ट , सुपर फिट और क्रिस्टल-क्लियर साउंड पेश करता है।  सोनी लिंकबड्स की विशेषताएं यहां दी गई हैं।कंपनी ने कहा कि ओपन-रिंग डिज़ाइन ऑनलाइन और ऑफलाइन दुनिया को जोड़ता है जिसे इसे नेवर ऑफ वियरिंग एक्सपीरियंस कहा जाता है। इयरफ़ोन की जोड़ी सटीक वॉयस पिक तकनीक का दावा करती है।

इयरफ़ोन ऑटोमैटिकली  सराउंडिंग के अनुसार वॉल्यूम एडजेस्ट करता हैं। वे चार्जिंग केस के साथ 17.4 घंटे तक की बड़ी बैटरी पैक करते हैं। वे 10 मिनट के त्वरित चार्ज के साथ 90 मिनट का प्लेबैक प्रदान करते हैं।ये IPX4 सेफ्टी रेटिंग के साथ स्प्लैश और स्वेट-प्रूफ हैं।

कंपनी ने कहा कि लिंकबड्स को सोनी के स्टोर, www.ShopatSC.com और प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइटों से खरीदा जा सकता है।इयरफ़ोन की कीमत 19,990 रुपये है, लेकिन ग्राहक अब लिंकबड्स को बहुत ही खास कीमत पर प्री-बुक कर सकते हैं। आप इसको कुछ ऑफर के बाद 12,990 रुपये में खरीद सकते है । यह ऑफर 4 अगस्त से 12 अगस्त 2022 तक वैध है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.