अप्रैल फूल पर शाहरुख के प्रैंक वीडियो की इंटरनेट पर बाढ़... जरूर देखें

Samachar Jagat | Friday, 01 Apr 2022 02:21:08 PM
SRK Prank Video on April Fool flooded on internet…Must watch

फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया साइट पहले से ही इस विषय पर आधारित चुटकुले और मीम पोस्ट के लिए एक मंच के रूप में खेल रहे हैं। आज अप्रैल फूल डे है और हो सकता है कि आपका फ़ीड पहले से ही आपको बेवकूफ बनाने के लिए बनाई गई पोस्टों से भर गया हो। इसी के बीच बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के ये मजेदार वीडियो हैं। SRK हमेशा से ही मजाकिया अभिनेता रहे हैं, जो आसानी और स्मार्ट रणनीति के साथ मज़ाक उड़ाते हैं। वह पहले भी कई बार कई मौकों पर ऐसा कर चुका है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख के प्रैंक वीडियो इंटरनेट पर खूब सर्च किए जाते हैं।


यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि एक वीडियो में जिसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जहां वह अपनी फेंग गर्ल पर एक शरारत करता हुआ दिखाई दे रहा है। एक रेडियो चैट शो में, उन्होंने एक महिला को बुलाया, जो जाहिर तौर पर उनकी कट्टर प्रशंसक है। उसने उससे बात की और उसे एक ऋण बेचने की कोशिश कर रहा था। एसआरके के सामने आने से पहले उसने कई बार इसका खंडन किया कि वह वास्तव में एसआरके है !! लड़की की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था। शायद, वह इस शरारत को अपने पूरे जीवन में कभी नहीं भूल पाएगी, बिल्कुल सही!

हालांकि, यह ध्यान देने योग्य है कि आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि एक और 'एसआरके' है जो इंटरनेट पर मौजूद है और वह अपने वीडियो के लिए वायरल हो जाता है। 'व्हाट्सएप के लिए एसआरके वीडियो' की खोज भी अधिक है और आप पहली बार में दोनों के बीच भ्रमित हो सकते हैं। शाहरुख कौन हैं, यह जानने के लिए नीचे दिया गया वीडियो देखें।

यहां देखें शाहरुख का प्रैंक वीडियो:

 

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.