Rochak News: तुर्की में पैदा हुआ अजीब मेमना, चमत्कार कह रहे देखने वाले

Samachar Jagat | Friday, 08 Apr 2022 02:01:55 PM
Strange Lamb born in Turkey, Beholders calling miracles

दुनियाभर में कई तरह के चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं. आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर आती है जो दिमाग को झकझोर कर रख देती है। अब हाल ही में जो घटना सामने आई है वह तुर्की में देखने को मिली है. दरअसल, यहां एक अनोखे और अजीबोगरीब दिखने वाले बकरी के बच्चे (मेमने) का जन्म हुआ है। जी हां और अब इसे देखने के बाद लोग इसे चमत्कार मान रहे हैं. जी हां और अपने जन्म के बाद से ही यह क्षेत्र लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है।

अब समय आ गया है कि इस मेमने को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं। एक मशहूर वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक तुर्की के मेरसिन के रहने वाले दोनों किसान हुसैन और आइसेल तोसुन खेतों और पशुपालन का काम करते हैं. ये लोग तब हैरान रह गए जब इनके घर में एक अजीबोगरीब दिखने वाले मेमने का जन्म हुआ। बताया जा रहा है कि इस काले मेमने की त्वचा झुर्रीदार और बाल रहित होती है। हां, और जैसे ही आपने इस मेमने के जन्म की खबर देखी, इस मेमने के जन्म की खबर फैल गई। जब वह सिर्फ 5 दिन के थे, तब लोग उनके साथ फोटो खींचने के लिए आने लगे थे। किसान दंपति के एक रिश्तेदार सुलेमान डेमिर ने बताया कि उनकी उम्र 67 साल है।
 
उसने अपने जीवन में पहली बार ऐसा मेमना देखा है। यह भगवान का चमत्कार है। दूसरी ओर, ईसेल का कहना है कि वह अपनी मां को खिलाने के लिए भेड़ का बच्चा लेती है। वे उसे अपने पोते की तरह तैयार करते हैं। वे उसे घर लाते हैं और जरूरत पड़ने पर खाना खिलाते हैं। इसके शरीर पर बाल नहीं होते हैं। मेमने जैसा मैंने पहले कभी नहीं देखा। इसके अलावा उन्होंने यह भी खुलासा किया कि इसकी मां ने जुड़वां मेमनों को जन्म दिया था। इनमें से एक मृत पैदा हुआ था और उत्तरजीवी असामान्य निकला, इसलिए मैंने सोचा कि वह भी मर जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.