Stylish Tops : क्या आप भी दिखना चाहते है ज्यादा स्ट्यालिश तो, जाने कुछ स्ट्यालिश टॉप के बारे में

Samachar Jagat | Friday, 27 May 2022 01:56:26 PM
 Stylish Tops : Do you also want to look more stylish then know about some stylish tops

कपड़ों से भरी अलमारी और अभी भी उलझन में है कि क्या पहना जाए? खैर देवियों, आप इसमें अकेली नहीं हैं! यह हर महिला की कहानी है, और यह एक रोज़ की घटना है।जहां तक ​​टॉप वियर की बात है तो क्या आप भी  अलमारी के सामने घंटों खड़े होकर सोचती की आज क्या पहनना है। तो आज हम आप के लिए ले कर आए है कुछ बेस्ट टाइप के टॉप , चाहे आप कैसे भी दिखती हो ये टॉप आप के लुक को और ज्यादा ग्लैमरस बना देगा। 

 क्रॉप टॉप 
यह आपकी सेक्सी कमर और खूबसूरत पेट दिखाने का समय है!
अगर आप अपने एब्स पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं या स्वाभाविक रूप से सुंदर कमर है, तो क्रॉप टॉप आपके लिए है। 

स्माल  टॉप
टैंक टॉप गर्मियों का वरदान हैं। इसकी स्लीवलेस के साथ, आप अपनी टोन्ड आर्म्स को फ्लॉन्ट कर सकते हैं और गर्मियों को मात दे सकते हैं। 

काफटाण
कफ्तान महिलाओं के बीच टॉप में एक बहुत ही नया चलन है। यह एक रोब -टाइप  के पैटर्न में आता है और इसमें बहुत स्ट्रेचबल  होता है। इसको कोई भी आसानी से पहन सकता है। 

वैप  टॉप
एक वैप टॉप को आमतौर पर कैजुअल डेट या हैंगआउट के टाइम पहना बेस्ट माना जाता  है। यह एक ओवरलैपिंग स्टाइल टॉप है जो एक वी-नेक बनाता है। 

कोल्ड शोल्डर टॉप
इस प्रकार का टॉप  एक यूनिक  डिजाइन के साथ आता है। इसमें शोल्डर लेवल पर स्लीव्स पर कट-आउट डिटेल है, जो प्रभावशाली दिखता है और इसे फंकी टॉप बनाता है। 

ट्यूब टॉप 
ट्यूब टॉप ऑफ शोल्डर की कैटेगरी में आते हैं।यह आप के   सेक्सी कंधों को दिखाता  है



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.