Health Benefit: डार्क चॉकलेट खाने के 7 गजब के फायदे

Samachar Jagat | Monday, 18 Apr 2022 08:38:02 PM
Surprised / left fond! He was crossing the border to eat chocolate when police caught him

त्रिपुरा के सिपाहीजाला जिले में सीमा सुरक्षा बल की एक टीम ने देश की सीमा में प्रवेश करते ही एक युवक को हिरासत में ले लिया। युवक का नाम इमाम हुसैन था। जिन्होंने बिना किसी कानूनी दस्तावेज के देश में प्रवेश किया।

  • बिना कानूनी दस्तावेज के देश में घुसा एक युवक
  • तारों के बीच और सीमा के अंदर की खाई के माध्यम से प्रवेश किया
  • बीएसएफ ने उसे गिरफ्तार कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया
  • इमाम अक्सर आते थे

सेना से पूछताछ के दौरान युवक ने भारत आने का कारण बताया। जो काफी अजीब था। जिस प्रकार बॉलीवुड फिल्म बजरंगी भाईजान के पात्र सीमा तार के नीचे से पाकिस्तान में प्रवेश कर रहे थे, उसी तरह युवक एक नदी के माध्यम से लाइनों के बीच की खाई के माध्यम से देश में प्रवेश करेगा। मजेदार बात यह है कि पूछताछ में युवक ने खुद बताया कि यह पहली बार नहीं है जब वह यहां आया है। लेकिन यह उसका दैनिक कार्य है।

चॉकलेट के लिए जेल गए

बांग्लादेश के रहने वाले इमान हुसैन ने बताया कि वह अंतरराष्ट्रीय सीमा पर तारों के बीच की खाई से होकर एक छोटी नदी तक पहुंच जाता था और तैर कर त्रिपुरा के कलामचौरा गांव तक पहुंच जाता था. सीमा सुरक्षा बल ने भी यहां से युवक को गिरफ्तार कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया. सोनमुरा के एसडीपीओ बनोज बिप्लोब ने कहा कि अदालत ने उन्हें 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पहले तो बीएसएफ अधिकारियों को भी पूछताछ के दौरान युवक के भारत आने की वजह पर विश्वास नहीं हुआ।

पुलिस को युवक के पास से कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है

पुलिस ने उससे इनाम के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा कि वह अपनी पसंदीदा चॉकलेट खरीदने आ रहा है। पुलिस ने उसके पास से बांग्लादेशी करेंसी भी बरामद की है, लेकिन कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला है। उन्हें केवल कानूनी दस्तावेजों के बिना भारत आने के लिए गिरफ्तार किया गया है। मामले की जांच की जा रही है और युवक के परिवार से संपर्क किया जा रहा है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.