OMG परदे पर चल रही थी सूर्यवंशी, युवती ने युवक को सैंडल से पीटा

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 01:03:37 PM
Suryavanshi was walking on screen, young woman thrashes youth with sandals

भोपाल: भोपाल के एक सिनेमाघर में कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए. दरअसल यहां पर्दे पर रोमांटिक सीन के बाद पहले मजनू की लड़कियों को दर्शकों ने धो डाला. रिपोर्ट्स के मुताबिक पर्दे पर रोमांटिक सीन के दौरान मजनू ने पीछे बैठी लड़की को अश्लील इशारे किए और अश्लील हरकत करने लगा. जी हां, दरअसल ये मामला बीते शनिवार का है. मामला संगम सिनेमा हॉल में सूर्यवंशी फिल्म के आखिरी शो का है।


 
दोपहर करीब 12 बजे अक्षय और कटरीना का रोमांटिक सीन पर्दे पर आया और इसी बीच एक युवक ने पीछे बैठी युवती को न सिर्फ अश्लील इशारे किए बल्कि गंदी हरकतें भी शुरू कर दीं. यह देख युवती गुस्से से लाल हो गई और फौरन अपने पैरों से सैंडल निकालकर युवक की पिटाई करने लगी। हॉल में रोशनी चली गई, लेकिन तस्वीर में संगीत बंद नहीं हुआ। उसके बाद संगीत की धुन पर हॉल में बैठी सभी महिलाओं व युवतियों व अन्य युवकों ने भी आरोपी की पिटाई कर दी. इसके बाद फिल्म रोक दी गई और फिर लोगों ने मंचले को बाहर निकाला और उनके साथ मारपीट की. अंतत: मामला थाने तक पहुंच गया।

 

 

 

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना के बाद पीड़िता और आरोपी युवक समेत बाकी दर्शक घर चले गए और मामला थाने तक नहीं पहुंचा. लेकिन घटना का वीडियो रात में वायरल हो गया। पुलिस ने वीडियो देखने के बाद उसकी जांच की है। आरोपी युवक पुराने शहर का बताया जा रहा है लेकिन आरोपी की पहचान नहीं हो सकी है।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.