Sushant Singh Rajput बने 'द टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन ऑफ 2020'

Samachar Jagat | Saturday, 05 Jun 2021 12:48:17 PM
Sushant Singh Rajput named 'The Times Most Desirable Man of 2020'

द टाइम्स हर साल 50 सबसे वांछित पुरुषों की सूची जारी करता है। अब इस साल भी लिस्ट जारी कर दी गई है। यह सूची 40 वर्षों से कम समय के लिए विभिन्न क्षेत्रों के सबसे तेजतर्रार व्यक्तियों का चयन करती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 की सूची में शीर्ष पर जगह बनाई है। हाँ! यह रैंकिंग ऑनलाइन वोट और आंतरिक जूरी के फैसलों पर आधारित है। आप सभी को याद ही होगा कि सुशांत सिंह राजपूत का पिछले साल 14 जून को निधन हो गया था. तब से वह चर्चा में हैं।

सुशांत एक महान अभिनेता थे लेकिन साथ ही साथ वे एक अच्छे दार्शनिक भी थे। सुशांत को एस्ट्रोनॉमी और एस्ट्रोफिजिक्स में काफी दिलचस्पी थी। उन्होंने विभिन्न विषयों पर किताबें भी पढ़ीं। टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन 2020 की लिस्ट की बात करें तो इसमें सुशांत सिंह राजपूत के बाद टॉप 10 में विजय देवरकोंडा, आदित्य रॉय कपूर, विक्की कौशल, दुलकर सलमान, विराट कोहली, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, गुरफतेह सिंह पीरजादा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​शामिल हैं। अन्य नामों में सिद्धार्थ शुक्ला, कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर जैसे सितारे भी शामिल हैं।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

 

 

लिस्ट देखें- गुरफतेह सिंह पीरजादा, इश्वाक सिंह, पॉवेल गुलाटी, अली गोनी, अरमान मलिक, प्रतीक बब्बर, अक्षय ओबेरॉय, वत्सल सेठ, शाहीर शेख, रोहित सराफ, शुभमन गिल, निशांत मलकानी, यश दासगुप्ता, नील भट्ट और अविनाश तिवारी ने बनाया है। टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल मैन 2020 की सूची में इस साल नई प्रविष्टियां। शीर्ष 50 की इस सूची के अलावा, हमेशा के लिए वांछनीय पुरुषों की एक अलग सूची तैयार की गई है। इसमें सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, ऋतिक रोशन और महेश बाबू के नाम शामिल हैं। आपको बता दें कि द टाइम्स 50 मोस्ट डिजायरेबल मेन 2020 का प्रसारण शनिवार, 5 जून को रात 10 बजे किया जाएगा। टीवी चैनल 30 बजे जूम पर होगा।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.