Bollywood Fashion: गर्मियों में शादी और पार्टी के लिए नोरा फतेही के इन साड़ी लुक्स से लें आइडियाज

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Apr 2022 05:49:01 PM
Take ideas from these saree looks of Nora Fatehi for wedding and party in summer

गर्मी के मौसम में लोग सबसे ज्यादा शादियों में जाते हैं और इस मौसम में शादियां भी सबसे ज्यादा होती हैं। हालांकि इस सीजन में शादी में जाने से पहले हमें यह सोचना होगा कि ऐसा क्या पहनें जिससे गर्मी न लगे और हम खूबसूरत भी दिखें। वैसे आप चाहें तो शादी या पार्टी के लिए नोरा फतेही के इन साड़ी लुक्स को अपना सकती हैं। यह बहुत ही उत्तम दर्जे का और उत्कृष्ट है। इन्हें अपनाने के बाद आपसे किसी की नजर नहीं हटेगी, यानी। एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने फैशन स्टाइल को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अगर आप किसी शादी या पार्टी में जाने का प्लान कर रही हैं तो आप भी नोरा के इन साड़ी लुक्स से इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

शिमरी साड़ी - पिंक कलर की इस शिमरी साड़ी में नोरा फतेही बेहद खूबसूरत लग रही हैं। जी दरअसल आप देख सकते हैं कि इस साड़ी को नोरा ने पिंक सिल्वर स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ स्टाइल किया है. नोरा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को अच्छा मेकअप और सिंपल कर्ल लुक दिया है।


 
सिल्क साड़ी - आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नोरा फतेही ने हरे रंग की सिल्क की साड़ी पहनी हुई है. नोरा का ये लुक बेहद ही एलिगेंट है. आप देख सकते हैं इस साड़ी को ग्रीन कलर के स्ट्रैपी ब्लाउज के साथ पेयर किया गया है. इस साड़ी के बॉर्डर पर मोतियों का काम किया गया है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नोरा ने व्हाइट कलर का पर्ल नेकलेस और ईयररिंग्स पहना हुआ है जिसे आप भी पहन सकती हैं.

चिकनकारी साड़ी - आप चाहें तो नोरा के इस लुक को अपना सकती हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नोरा ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है जिस पर लाल बॉर्डर है. वहीं इस साड़ी को नोरा फतेही ने रेड कलर के ब्लाउज के साथ पेयर किया है। इसके साथ ट्रेडिशनल ज्वैलरी पहनी जाती है।

Organza सिल्क साड़ी - Organza साड़ी आजकल चलन में है। जी हाँ और इस तस्वीर में नोरा फतेही ने पीच कलर की ऑर्गेना सिल्क साड़ी पहनी हुई है. आप इसे सीक्वेंस वर्क लेस बॉर्डर वाले ब्लाउज के साथ पेयर करते हुए देख सकते हैं। वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा ने मिनिमल मेकअप किया है और मोतियों का हार और ईयररिंग्स पहने हुए हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.