Tamil Nadu ने टीएन पुलिस एसआई पीईटी के परिणाम किए जारी

Samachar Jagat | Thursday, 29 Sep 2022 05:39:51 PM
Tamil Nadu TN Police SI PET Result Declared

तमिलनाडु यूनिफ़ॉर्मड सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (TNUSRB) ने सब-इंस्पेक्टर (SI) भर्ती, 2022 के फिजिकल एंड्योरेंस टेस्ट (PET) राउंड के रिजल्ट जारी कर दिए हैं। इस राउंड में उपस्थित होने वाले कैंडिडेट अपनी जांच कर सकते हैं। tnusrb.tn.gov.in पर चयन की स्थिति।

चयन प्रक्रिया के अगले चरण में, शॉर्टलिस्ट किए गए कैंडिडेट वाइवा-वॉयस के लिए उपस्थित होंगे, जिसमें 10 अंक होंगे।

एसआई पीईटी रिजल्ट चयनित कैंडिडेट के रोल नंबर वाली पीडीएफ फाइल के रूप में प्रकाशित किया गया है। इसे जांचने के लिए किसी लॉगिन डिटेल की आवश्यकता नहीं है।

TN पुलिस SI PET परिणाम 2022 सीधा लिंक

यह भर्ती अभियान उप-निरीक्षकों की 444 रिक्तियों को भरने के लिए है, जिनमें से 399 पुलिस उप-निरीक्षक (तालुका) के लिए और 45 पुलिस उप-निरीक्षकों (एआर) के लिए हैं। कुल 20% सीटें विभागीय कोटे के तहत और 10% खेल कोटे के तहत आरक्षित हैं। सांप्रदायिक आरक्षण (ओपन, एससी, एसटी, आदि) भी लागू है।

टीएन पुलिस एसआई पीईटी रिजल्ट 2022 की जांच कैसे करें

tnusrb.tn.gov.in पर जाएं।
पुलिस उप-निरीक्षकों (Taluka & AR) - 2022 की सीधी भर्ती के तहत, नामांकन-वार या रोस्टर-वार वाइवा-वॉयस के लिए पात्र उम्मीदवारों की सूची के लिंक पर क्लिक करें।
श्रेणी का चयन करें (Open or Department)।
सूची खुल जाएगी। अपने रोल नंबर का उपयोग करके इसे जांचें।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.