OMG! पार्टनर संग शारीरिक संबंध बनाते वक़्त बेहोश हुआ 61 वर्षीय बुजुर्ग, जब लेकर अस्पताल पहुंचे तो...

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 12:33:43 PM
The 61-year-old man fainted while having a physical relationship with his partner, when he reached the hospital with...

मुंबई: मायानगरी के नाम से मशहूर मुंबई के एक होटल में सोमवार सुबह 61 वर्षीय एक व्यक्ति अपने साथी के साथ यौन संबंध के दौरान बेहोश हो गया और बाद में अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

अधिकारी के मुताबिक, शख्स सुबह करीब 10 बजे एक 40 वर्षीय महिला के साथ उपनगर कुर्ला के एक होटल में पहुंचा. महिला के संबंध में उसने दावा किया कि वह उसकी प्रेमिका है। उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद महिला ने होटल के रिसेप्शन को सूचित किया कि वह व्यक्ति बेहोश हो गया है और कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है। कुर्ला पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि होटल के कर्मचारियों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचित किया, जो बुजुर्ग व्यक्ति को सायन के नागरिक अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


 
बाद में महिला को कुर्ला थाने लाया गया और उससे पूछताछ की गई। अधिकारी के मुताबिक, व्यक्ति वर्ली का रहने वाला है और एक निजी कंपनी में काम करता है. उन्होंने महिला के हवाले से बताया कि सेक्स के दौरान पुरुष ने शराब पीने की कोशिश की, लेकिन वह बेहोश हो गया.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.