कोरोना के एक्सई वेरियंट के नॉकआउट के बीच ट्विटर पर फनी मीम्स से भरा देश, ऐसे कर रहे मजे

Samachar Jagat | Thursday, 07 Apr 2022 02:16:21 PM
The country is flooded with Funny Memes on Twitter amid the knockout of Corona's XE Variant, people are having fun like this

जिस देश और दुनिया में दहशत का माहौल है, वहां कुछ लोगों को सोशल मीडिया पर ये फनी लगता है. यूजर्स कोरोना के नए वेरिएंट पर फनी मीम्स बना और शेयर कर रहे हैं। हालाँकि, इसमें उनका डर और दर्द भी शामिल है।

कोरोनावायरस महामारी ने पिछले दो साल से दुनिया को हिला कर रख दिया है। हालांकि, अब जबकि लंबे समय से देश में हालात थोड़े सुधरे हैं, कोरोना के नए XE वेरिएंट (XE वेरिएंट) ने मुंबई में दस्तक दे दी है, जिससे लोगों की टेंशन बढ़ गई है. इसे ओमाइक्रोन का इकलौता सब वेरियंट बताया जा रहा है। जब से लोगों को पता चला कि इस समय XE वैरिएंट का चीन की नाक में दम घुट गया है, तब से लोग अपने आप अलर्ट हो गए हैं। जिस देश और दुनिया में दहशत का माहौल है, वहां कुछ लोगों को सोशल मीडिया पर ये फनी लगता है. यूजर्स कोरोना के नए वेरिएंट पर फनी मीम्स बना और शेयर कर रहे हैं। हालाँकि, इसमें उनका डर और दर्द भी शामिल है।

 

#OmicronXE #Omicron #Covid_19 #CovidIsNotOver

Corona Virus every 2 months - pic.twitter.com/LGrb1p4uhv — Witty Doc (@humourdoctor) April 6, 2022


माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर हैशटैग #CovidIsNotOver और #XEVariant की प्रतिक्रियाओं से भर गई है। लोग फिल्मी सितारों की तस्वीरों के साथ फनी मीम्स बना रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. वहीं कुछ लोगों ने मीम्स के जरिए देशवासियों को सावधान रहने की सलाह दी है. हालांकि ज्यादातर यूजर्स जोक्स से भरे पोस्ट शेयर कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि कोरोना वायरस वैरिएंट ऐसे पैदा हो रहा है जैसे कोई मोबाइल कंपनी फोन का नया वेरिएंट लॉन्च कर रही हो। तो आइए एक नजर डालते हैं वायरल मीम्स पर।

WHO ने एक रिपोर्ट में कहा कि XE वैरिएंट किसी भी अन्य प्रकार के कोरोना से अधिक संक्रामक हो सकता है। XE को Omicron का एक उपप्रकार कहा जाता है। भारत में तीसरी लहर ओमाइक्रोन के कारण ही आई थी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.