OMG! 22 साल से कान में थी परेशानी, जब सफाई कराई तो निकली यह चीज

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Jul 2021 06:56:02 PM
There was a problem in the ear for 22 years, when got it cleaned, this object come out

दुनिया भर से चौंकाने वाली खबरें आ रही हैं। अब हाल ही में एक अलग खबर आई है. यह खबर कान से जुड़ी है। दरअसल, हम सभी जानते हैं कि कानों को समय-समय पर साफ करना चाहिए, क्योंकि कभी भी कुछ भी हो सकता है। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर एक महिला ने 22 साल बाद कान साफ ​​करने का अनुभव साझा किया। यह जानने के बाद आप होश खो बैठेंगे। दरअसल, इस समय महिला का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में महिला ने लोगों को दिखाया कि उसके कान की सफाई से क्या निकला।

 

 

मिली जानकारी के मुताबिक महिला पिछले 22 साल से कान के दर्द से पीड़ित थी. जैसे-जैसे दर्द तेज होता गया। एक दिन जब महिला ने अपना कान साफ ​​किया, जिससे महिला हैरान रह गई। महिला को विश्वास ही नहीं हो रहा था कि यह खतरनाक चीज उसके कान के अंदर पिछले 22 साल से है। आप देख सकते हैं जॉर्डन नाम की इस महिला ने @dogs_over_ppl नाम से अकाउंट बनाया है.

 


आपको बता दें कि जैसे ही डॉक्टर ने कान साफ ​​करने के लिए अंदर तरल डाला, महिला के कान से एक छोटी ट्यूब निकली जो उसके कान में तब डाली गई जब वह महज चार साल की थी. कान में सुनने की समस्या होने पर यह ट्यूब डाली जाती है, लेकिन महिला के माता-पिता इसे बाहर निकालना भूल गए। यह बाईस साल से महिला के कान में फंसा हुआ था। जॉर्डन ने अपना वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.