अभिनय के बाद राजनीति में अपनी पहचान बना चुकी हैं ये खूबसूरत अभिनेत्रियां

Samachar Jagat | Monday, 11 May 2020 04:45:18 PM
These beautiful actresses have made their mark in politics after acting

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड और राजनीति का आपस में संबंध रह चुका है। बॉलीवुड के कई अभिनेता राजनीति में भी अपनी विशेष पहचान बना चुके हैं। इसमें सबसे बड़ा नाम सुनील दत्त का है।

अब सोने की कीमतों में अचानक ही आ गई इतनी गिरावट

भले ही वह अब इस दुनिया में नहीं हो, लेकिन वह कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शामिल रह चुके हैं। वहीं बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना भी कांग्रेस की ओर से राजनीति कर चुके हैं। अभी शत्रुधन सिंहा राजनीति में है। 

इस क्षेत्र में कई अभिनेत्रियों भी अपनी विशेष पहचान बना चुकी है। उनमें बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, जया बच्चन, जयप्रदा और रेखा का नाम शामिल हैं। हेमा मालिनी भारतीय जनता पार्टी की सांसद है। 

इस राशि के जातकों के लिए आज अच्छा रहेगा प्रेम का इजहार करना, बन रहे हैं ऐसे योग 

वहीं टीवी की कलाकार स्मृति ईरानी को भला कौन भूल सकता है। वह अभी मोदी सरकार में केन्द्रीय मंत्री है। छह बार तमिलनाडु की मुख्यमंत्री रह चुकी जयललिता भी एक लोकप्रिय अभिनेत्री रह चुकी है। जबकि उर्मिला मांतोडकर तो कांग्रेस की ओर से पिछला लोकसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं। हालांकि अब उन्होंने कांग्रेस को छोड़ दिया है। इनके अलावा भी कई अभिनेत्रियां हैं जो राजनीति में कदम रख चुकी हैं। 
 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.