Manali में तोप 3 बजट के अनुसार हैं ये हॉस्टल, जाने क्लिक कर

Samachar Jagat | Friday, 01 Jul 2022 02:52:41 PM
These hostels are according to Cannon 3 budget in Manali, click here

सबको पहाड़ों पर चढ़ने का बहुत ज्यादा शौक होता हैं ।  ऐसे में मनाली का नाम हमारे मन में सबसे पहले आता है। मनाली में कई ऐसे ट्रैकिंग स्पॉट्स हैं जहाँ की यात्रा आपको करनी चाहिए। लेकिन अगर बजट आपके लिए एक समस्या है तो हम आपको कुछ ऐसे होस्टल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ पर आप कम कीमत में रह सकते हैं। यहाँ पर आप होटल की बजाय कम कीमत में स्टे कर सकते हैं। 

मैडपैकर्स


मैडपैकर्स एक हॉस्टल है यह पर आप  एक महीना   बिता सकते हैं। परिसर में हर तरह की सुविधा उपलब्ध है। हॉस्टल में सभी प्रकार के मेहमानों के लिए कमरे हैं, चाहे वह बैकपैकर हो या परिवार। यहाँ पर आपको  500 रुपये से 2,000 रुपये  तक  रूम्स मिल सकते हैं।
 
गो स्टॉप्स


गोस्टॉप सोलो और ग्रुप ट्रिप्स के लिए एक  अच्छा स्थान है। हॉस्टल में एक मजेदार आम कमरा है जिसमें एक शानदार टेलीविजन के लिए एक प्लेस्टेशन भी जुड़ा हुआ है। डॉर्म जहां 300 रुपये प्रति रात के लिए देते हैं। वहीं प्राइवेट कमरे 1300 रुपये से 1700 रुपये तक हैं।

ज़ोस्टेल

मनाली में एक फेमस फ्रैंचाइज़ी का प्रतिनिधित्व करते हुए, ज़ोस्टेल आपकी ट्रिप्स  के लिए एक अच्छा  स्थान है। हिल स्टेशन की हरियाली से घिरा हैं। हॉस्टल पहाड़ों के शानदार सीन दिखाता है। यहां पर   700 रुपये से लेकर 2500 रुपये तक के रूम्स मिल जाते हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.