Daily Horoscope: इन राशियों में होंगे आर्थिक सुधार; जानिए आपकी राशिफल क्या भविष्यवाणी करती है

Samachar Jagat | Thursday, 17 Jun 2021 08:41:18 AM
These zodiac signs will have economic reforms; know what your horoscope predicts

हर दिन हमारे लिए एक नया मौका लेकर आता है और कुछ लोग अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल से करना चाहते हैं तो आइए जानते हैं आज यानी 17 जून 2021 का राशिफल।

मेष : आर्थिक मामलों में अच्छाई का संचार होगा। सभी के सहयोग से बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे। आप बैंकिंग कार्यों को पूरा कर सकते हैं।


 
वृष: दोपहर के समय महत्वपूर्ण मामलों में तेजी लाने की कोशिश करें। खर्च और निवेश के परिणाम सकारात्मक रह सकते हैं। शुरुआत में वे सावधानी से आगे बढ़ेंगे।

मिथुन : करियर संबंधी मामलों को पेंडिंग न रखें। दोपहर तक आवश्यक कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें। समय मिलाजुला फलदायी है।

कर्क : उत्तम समय बना हुआ है। काम को तेजी से पूरा करने का प्रयास करेंगे। सभी का सहयोग बना रहेगा। आर्थिक मामले पक्ष में रहेंगे। व्यापार में प्रतिस्पर्धा की भावना रहेगी।

सिंह: पद प्रतिष्ठा के अनुरूप व्यवहार करता रहेगा। लाभ और विस्तार योजनाएं प्रभावी होंगी। प्रदर्शन में प्रतिभा सबसे आगे रहेगी। भाग्य की ताकत सभी क्षेत्रों को नुकसान पहुंचाएगी।

कन्या: दिनचर्या पर ध्यान दें। समय उत्तरोत्तर अनुकूलता बढ़ाने वाला है। दोपहर में महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें।

तुला (Libra) : सफलता का प्रतिशत बेहतर बना रहेगा। दोपहर तक आवश्यक कार्यों को पूरा करने का प्रयास करें। निर्धारित सीमा के भीतर जिम्मेदारी का निर्वहन करने पर जोर दें।

वृश्चिक: सभी क्षेत्रों में सम्मानजनक व्यवहार बेहतर बना रहेगा। आपको कड़ी मेहनत और व्यावसायिकता का लाभ मिलेगा। समय उत्तरोत्तर अच्छाई का संचारक है।

धनु (Sagittarius) : नए लोगों से मिलने में आप सहज रहेंगे। कारोबार उम्मीद के मुताबिक रहेगा। आर्थिक मामलों में लापरवाही से बचें। लेन-देन में सावधानी बरतें।

मकर (Capricorn) : करियर में व्यवसाय से ज्यादा निजी मामलों पर जोर दिया जा सकता है। शीघ्र पूर्ण होने का भाव होगा। हठ और जल्दबाजी से बचें।

कुंभ: प्रभावशाली समय है। वे तेजी से आगे बढ़ते रहेंगे। लाभ का प्रतिशत ग्रूमिंग पर रहेगा। सार्वजनिक सरोकार से जुड़े करियर व्यवसाय में बेहतर करेंगे।

मीन (Pisces) : साहस के साथ नए अवसरों का लाभ उठाने में सक्षम होंगे। वे व्यापार में बेहतर करेंगे। संग्रह संरक्षण पर जोर जारी रहेगा। आप बैंकिंग मामलों में रुचि ले सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.