सिद्धार्थ की मौत से टूटे असीम और शहनाज़ को इस अभिनेत्री ने बंधाई हिम्मत

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Sep 2021 09:29:36 AM
This actress drew courage to Asim and Shehnaaz, who were broken by Sidharth's death

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। अभिनेता ने इस दुनिया से विदाई ले ली है। 2 सितंबर को उनका निधन हो गया और उनकी अचानक हुई मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है. लिस्ट में फैन्स से लेकर सेलेब्स तक शामिल हैं। सबसे अहम हैं शहनाज गिल और आसिम रियाज। दोनों के लिए यह घटना किसी सदमे से कम नहीं है। शहनाज इस समय काफी खराब हालत में हैं। वह टूट चुकी है और न कुछ खा रही है, न कुछ कह रही है, न सो रही है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)


 

 

इसे देखते हुए इंडस्ट्री में उनके साथी अब उन्हें हिम्मत दे रहे हैं ताकि वो आगे बढ़ सकें. कश्मीरा शाह ने एक खास तस्वीर शेयर कर आसिम और शहनाज को हिम्मत दी है. आप देख सकते हैं कश्मीरा शाह ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए एक खास तस्वीर शेयर की है. तस्वीर बिग बॉस 13 के फिनाले की है जहां सिद्धार्थ और आसिम घर से बाहर निकलते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को एक फैन ने खास तरीके से एडिट किया है.

जी हाँ, दरअसल घर से बाहर का रास्ता हेवन में नजर आता है और सिद्धार्थ के सिर पर परी की अंगूठी है. कश्मीरा ने इस खास तस्वीर को शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, 'शब्दों की जरूरत नहीं है। सिद्धार्थ, आप हमेशा याद आते हैं। शहनाज और आसिम में हिम्मत है।' क्या हुआ सिद्धार्थ शुक्ला के साथ - आपको बता दें कि एक्टर का निधन 2 सितंबर को कार्डियक अरेस्ट से हुआ था। अब जब सिद्धार्थ के चले जाने से उनका परिवार और उनके दोस्त सदमे में हैं। बहुत से लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ अब हम सबके बीच नहीं रहे।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.