ये बॉडी-बिल्डर सनी लियोनी को कर चुका है डेट, सिर्फ वीडियो से कमा रहा है लाखों रु महीना

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Feb 2020 08:29:58 PM
This bodybuilder has dated Sunny Leone, earning millions of rupees per month just by video

लक्ष्य है सिर्फ WWE तक पहुंचना और भारत का प्रतिनिधित्व करना । 
हाल ही वीमेट की एक प्रतियोगिता में जीतने के बाद मुदारदाबाद के अब्दुला पठान को अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ डेट पर जाने का मौका मिला। वी मेट पर अब्दुला के 7.62 लाख फॉलोअर्स हैं। उन्होंने बताया कि वे इसके जरिए करीब करीब 2 लाख रु हर महीना कमाते हैं और इन्सेटिव के तौर पर हर महीने 14 हजार भी मिलते हैं।



loading...


फेमस होने के बाद अब्दुल्ला का जीवन ही बदल गया। उन्होंने बताया कि वे इस प्लेटफॉर्म पर अपने स्टंट दिखाते हैं जो कि अनोखे हैं जैसे ट्रॉली खींचना, ट्रक और सिलेंडर उठाना। मोहम्मद अली, ब्रूस ली और गामा पहलवान उनके आदर्श हैं।


वे हर दिन वीडियो शूट करते हैं और लगभग 6-8 घंटे यात्रा और वीडियो बनाने में बिताते हैं। उनका लक्ष्य WWE तक पहुंचने और भारत का प्रतिनिधित्व करना है। वे दुनिया में सबसे प्रसिद्ध पहलवान बनना चाहते हैं। लोग आते है और मेरे स्टंट देखते है । कई बार 100 से अधिक लोग मुझे स्टंट करते हुए देखते हैं। वे सभी मेरे वीडियो शूट करना चाहते हैं और मेरे साथ वीडियो भी बनाना चाहते हैं। मुझे अपने इलाके के सभी लोगों से बहुत प्यार मिलता है। सड़क पर या अपने इलाके में टहलते हुए भी वे हमेशा मेरा पीछा करते हैं।

 

 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.