इस मशहूर एक्ट्रेस को मिल रही है अनजान लोगों से धमकियां, ये थी गलती

Samachar Jagat | Friday, 10 Sep 2021 09:40:05 AM
This famous actress is receiving threats from unknown people, this was the mistake

मलयालम सीरियल्स की एक मशहूर एक्ट्रेस ने कुछ अज्ञात लोगों से धमकियां मिलने की शिकायत दर्ज कराई है। एक्ट्रेस का नाम निमिषा है. निमिषा ने आज दायर अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें सोशल मीडिया और मोबाइल के जरिए धमकियां मिल रही हैं। आपको बता दें कि अभिनेत्री निमिषा के पल्लियोदम में नाव पर चप्पल पहनकर और धार्मिक अनुष्ठानों के लिए मंदिर के नियमों का उल्लंघन करने के मामले की जांच की जा रही है।

उसी अभिनेत्री ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि उन्होंने जो किया वह "गलत" था और रीति-रिवाजों और प्रथाओं के खिलाफ था, तो उन्होंने तुरंत पवित्र नाव पर बैठे फोटो को सोशल मीडिया से हटा दिया था। एक्ट्रेस ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा, "मुझे नहीं पता था कि पल्लियोदम (रस्मी स्नेक बोट) पर चढ़ना गलत था और यह केवल मंदिर परंपराओं के लिए था. जैसे ही मुझे पता चला मैंने तुरंत तस्वीर हटा दी, लेकिन तब से मुझे अनजान लोगों से धमकियां मिल रही हैं और वे मुझे अभद्र बातें कह रहे हैं।"


 
उसने यह भी कहा कि ये लोग अपने परिवार को भी नहीं छोड़ रहे हैं। निमिषा ने कहा कि अगर मंदिर प्रबंधन या स्थानीय लोगों ने उन्हें इस बारे में सूचित किया होता तो वह नाव पर कदम भी नहीं रखती। पुलिस ने निमिषा और उसके एक दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 के तहत शिकायत दर्ज की है। निमिषा भी अपने दोस्त के साथ थी जब उसने कथित तौर पर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.