Bhojpuri Cinema: बिना शादी के सिंदूर लगाते नजर आई यह मशहूर एक्ट्रेस, दीवाने हुए फैंस

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 01:23:30 PM
This famous actress was seen putting vermilion without marriage, fans went crazy

जन आस्था के महापर्व छठ पर आम लोगों के साथ-साथ सितारे भी 'छठ मैया' की पूजा करते हैं। जैसे भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी को ही लें। रानी ने पूरे श्रृंगार के साथ छठ मैया की पूजा की और प्रार्थना की कि मां सभी की मनोकामनाएं पूरी करें। सूर्य देव को अर्ध्य दिए जाने के साथ आज सुबह चार दिवसीय छठ पर्व का समापन हुआ। कल शाम को अर्ध्य देने के बाद आज सुबह महिलाओं ने उगते सूरज को अर्ध्य देकर पूजा समाप्त की.

 

फिर, प्रसाद बांटकर, भक्त अपना उपवास खोलते हैं और अगले वर्ष की पूजा की प्रतीक्षा करते हैं। छठ का पर्व वैसे तो पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया, लेकिन उत्तर भारत, बिहार और झारखंड के लोगों में खास उत्साह था। इस मौके पर भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और अभिनेत्रियां भी पीछे नहीं रहे. रानी चटर्जी, मोनालिसा, अक्षरा सिंह, रवि किशन और अन्य ने छठ पूजा की और कई ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी साझा कीं। इस अवसर पर अभिनेत्रियाँ बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में थीं।


 

रानी चटर्जी ने पारंपरिक रूप धारण किया और उसी अवसर पर चमकीले रंग की साड़ियों का चयन किया। साड़ी के साथ-साथ रानी के जेवर भी मौके के हिसाब से परफेक्ट थे। बिना शादी के सिंदूर भरने वाली रानी ने छठ पूजा के मौके पर पारंपरिक तरीके से सिंदूर भी लगाया. छठ पूजा के मौके पर रानी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर छठ पूजा की बधाई दी और कामना की कि छठ मैया सभी की मनोकामनाएं पूरी करें.



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.