Tv Actress: इस मशहूर मॉडल ने सिर्फ तौलिये में करवाया फोटोशूट, वीडियो ने मचाई फैन की धड़कन

Samachar Jagat | Friday, 12 Nov 2021 01:36:10 PM
This famous model gets photoshoot done only in towel, video raises fan's heart beat

टेलीविजन की दुनिया की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक संजीदा शेख अपने प्रशंसकों से तारीफ बटोरना जानती हैं. संजीदा शेख अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहती हैं। क्योंकि वह हमेशा ही अपने फैंस के साथ बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट शेयर करती रहती हैं. संजीदा शेख ने अब एक बार फिर अपने टॉवल फोटोशूट से इंटरनेट सनसनी मचा दी है.

इस बार साझा किए गए संजीदा शेख के वीडियो में वह केवल एक तौलिये में लिपटी नजर आ रही हैं। संजीदा शेख ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में संजीदा शेख की ढेर सारी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें दिखाई दे रही हैं। इन सभी तस्वीरों को उन्होंने एक वीडियो में एक साथ शेयर किया है। वीडियो में संजीदा शेख का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है.

 

View this post on Instagram

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)


 

फैन्स उनके टॉवल अवतार की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. संजीदा शेख के फैंस समेत कई सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. गौरतलब है कि संजीदा शेख ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन जगत से की थी। उन्होंने 'क्या होगा निम्मो का', 'लव का है इंतजार' और 'एक हसीना थी' जैसे सीरियल्स में काम किया है। संजीदा शेख इन दिनों फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर रही हैं। संजीदा शेख फिल्म 'तैश' में नजर आई थीं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.