इस प्रकार किया जा सकता है Hair Pack का इस्तेमाल, जाने क्लिक कर

Samachar Jagat | Friday, 22 Jul 2022 02:37:22 PM
This is how the hair pack can be used, by clicking here

हम अक्सर अपने बालों को अच्छा रखने के लिए मेहंदी और कलर का इतेमाल करते हैं। जिससे बाल काले और शाइन हो जाते हैं। लेकिन जब आप इनका इस्तेमाल करते है तो कुछ न कुछ गलती हो जाती है जिससे बालो में  सही कलर नहीं हो पाता हैं। आज हम आपको बताएगे इनका इस्तेमाल कैसे करें। 

हेयर टाइप के अनुसार हेयर पैक चुनें

जब भी आप हेयर पैक का इस्तेमाल करें तो आप यह बात पर जरूर ध्यान दे की आपने बालों के अनुसार ही आप इन हेयर पैक का चुनाव करें।  तेल वाले बालों के लिए आप एलोवेरा वाला हेयर पैक का इस्तेमाल करें। जिससे आपके बालों को बहुत पोषण मिलेगा। पतले बालों के लिए आप मेथी दाना  और नारियल का तेल डाल कर एक पैक बनाले। ये पैक पतले बालों के लिए परफेक्ट हैं। 


 
आप जब भी अपने बालो पर हेयर पैक का इस्तेमाल करते है तो कई बार निचे के बाल कलर नहीं हो पाते हैं। आप जब भी हेयर पैक का इस्तेमाल करें तो उसको पूरा अपने बालों और स्कैल्प तक लगाए। जिससे आपके बालों को पोषण भी मिले।

 हेयर पैक को हफ्ते में 1से 2 बार लगाएं-
आप को अपने बालों  को अच्छे और शाइन रखना चाहते हैं तो आप हफ्ते में 1 या दो बार इसका इस्तेमाल जरूर करें। इससे आपके बालों को पोषण मिलेगा। बाल शाइन करेंगे

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.