TNPSC Group 2 Hall Ticket 2022 : टीएनपीएससी ग्रुप 2 हॉल टिकट 2022 जारी किया, जाने कैसे प्राप्त करें एडमिट कार्ड

Samachar Jagat | Saturday, 14 May 2022 12:04:57 PM
TNPSC Group 2 Hall Ticket 2022 : TNPSC Group 2 Hall Ticket 2022 Released, Know How to Get Admit Card

तमिलनाडु लोक सेवा आयोग ने टीएनपीएससी ग्रुप 2 हॉल टिकट 2022 जारी किया है। उम्मीदवार जो संयुक्त सिविल सेवा परीक्षा- II के लिए उपस्थित होंगे, वे टीएनपीएससी की आधिकारिक साइट tnpsc.gov.in के माध्यम से हॉल टिकट की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं। लिखित परीक्षा 21 मई 2022 को आयोजित की जाएगी।

परीक्षा सुबह 9.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आवेदन संख्या और जन्म तिथि दर्ज करके उम्मीदवार के एक बार रजिस्ट्रेशन  (ओटीआर) के माध्यम से हॉल टिकट डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवार नीचे दिए गए इन   स्टेप्स को फॉलो कर सकते हैं।
 

TNPSC Group 2 हॉल टिकट 2022: कैसे डाउनलोड करें

TNPSC की आधिकारिक साइट tnpsc.gov.in पर जाएं।
होम पेज पर उपलब्ध टीएनपीएससी ग्रुप 2 हॉल टिकट 2022 लिंक पर क्लिक करें।
लॉगिन डिटेल  दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।
आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा ।
एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें।
आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

116 रिक्तियां हैं, जिसके लिए उम्मीदवारों का सेलेक्शन  तीन राउंड (प्रारंभिक, मुख्य और साक्षात्कार) में किया जाएगा। नौकरी के लिए 5413 रिक्तियां हैं, जिसके लिए उम्मीदवारों कासेलेक्शन दो चरणों (प्रारंभिक और मुख्य) में किया जाएगा। अधिक संबंधित डिटेल  के लिए उम्मीदवार टीएनपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.