आज किसी करीबी से मिल सकती है ये राशियां, ये है आपका राशिफल

Samachar Jagat | Thursday, 25 Nov 2021 09:19:44 AM
Today, these zodiac signs may meet someone close, here's your horoscope

हर दिन एक नई शुरुआत होती है, और हर कोई अपने दिन की शुरुआत एक सुप्रभात और राशिफल के साथ करना पसंद करता है, तो आइए एक नजर डालते हैं आज, 25 नवंबर, 2021 के राशिफल पर...

मेष-आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छी नहीं कही जा सकती। सुबह के समय आप अपने भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं और किसी करीबी से इस बारे में बात कर सकते हैं।


 
वृष- वृष राशि के लोग आज के दिन जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल बिता सकते हैं. पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा जो आपको सुखद अनुभव भी देगा।

मिथुन-आज मिथुन राशि के कुछ जातक एक सप्ताह की थकान दूर करने के लिए देर से बिस्तर से उठेंगे. दिन में किसी प्रकार की अप्रिय खबर सुनकर दुख हो सकता है।

कर्क- आज समय बर्बाद करने वाले लोगों को इस राशि से दूरी बनाते हुए देखा जा सकता है, हालांकि आज छुट्टी है, इसका सदुपयोग करने के लिए आप कोई किताब पढ़ सकते हैं या कोई शौक पूरा कर सकते हैं.

सिंह- इस राशि की माता का स्वास्थ्य आज सकारात्मक रूप से बदल सकता है. जो छात्र घर से दूर शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं उन्हें अपने गुरुओं का सहयोग मिलेगा जिससे शिक्षा के क्षेत्र में आ रही मुश्किलें दूर होंगी।

कन्या- कुछ कन्या धनु राशि के लोग आज के दिन कार्य यात्रा पर जा सकते हैं। यात्रा के सुखद परिणाम मिलने की संभावना है। हालाँकि, दिन के अंत में आप किसी कारण से उदास महसूस कर सकते हैं।

तुला- आज के दिन आप अपने पार्टनर के साथ शत्रुओं से भी दोस्ती कर सकते हैं. आपकी सोच सकारात्मक रहेगी जो आपको सामाजिक स्तर पर अच्छे परिणाम दे सकती है।

वृश्चिक- आज वृश्चिक राशि के लोग काफी संवेदनशील दिख सकते हैं. आप समाज में व्याप्त बुराइयों को नोटिस करेंगे और उन्हें दूर करने के लिए आप अपने मन में समाधान खोजते हुए देखे जा सकते हैं।

धनु- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा। दिन की शुरुआत में आपको अपने भाई-बहनों की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है। हालाँकि, यह नहीं कहा जा सकता है कि इस दिन चंद्रमा आपके द्वैत में है।

मकर- मकर राशि के लोग अपनी क्षमताओं और क्षमताओं का सही उपयोग करने के लिए कुछ ऐसा कर सकते हैं जो वे बहुत पहले करते थे।

कुंभ- आज कुंभ राशि के लोग छुट्टी पर हो सकते हैं, लेकिन ऑफिस के किसी काम को लेकर वे भ्रमित हो सकते हैं और समाधान खोजने के लिए अपने परिवार के सदस्यों या सहकर्मियों से बात कर सकते हैं.

मीन- आज लोगों का भाग्योदय होगा। अगर आप कहीं निवेश करते हैं तो आज के दिन आपको लाभ हो सकता है। इस राशि के कुछ जातक इस दिन अपने सगे-संबंधियों से मिलने जा सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.