आज इस राशि के जातकों को मिलेगा बड़ों का आशीर्वाद, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

Samachar Jagat | Thursday, 18 Nov 2021 09:24:43 AM
Today, this zodiac sign will get the blessings of elders, know what your horoscope says

आज हर कोई अपने दिन की शुरुआत अपने राशिफल से करता है तो आइए एक नजर डालते हैं आज यानी 18 नवंबर 2021 के राशिफल पर।

मेष राशि आज आपका स्वभाव अधिक सकारात्मक रहेगा। अपने शब्दों से आप अपने आस-पास के अन्य लोगों के लिए भी आशावाद ला सकते हैं। चंद्रमा, जो नवम भाव में स्थित है, धार्मिक कार्यों में भी आपकी रुचि को बढ़ाएगा।


 
वृष राशि: आपकी अष्टम भाव में चंद्रमा की स्थिति के कारण आज आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का अनुभव हो सकता है। यदि आप नियमित रूप से व्यायाम करते हैं तो आपको अपने स्वास्थ्य पर कई नकारात्मक परिणाम नज़र नहीं आएंगे

मिथुन: आज चंद्रमा आपकी सप्तम भाव में रहेगा, इसलिए छोटी कंपनी के मालिकों के राजस्व में अप्रत्याशित रूप से सुधार हो सकता है। आज का दिन आपके रिश्ते में भी शानदार परिणाम लेकर आएगा।

कर्क: इस राशि के लोगों को आज कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतनी चाहिए। अपने विरोधियों द्वारा आपके विरुद्ध साज़िश रचने से सावधान रहें। अब आपको किसी पर बहुत अधिक विश्वास नहीं करना चाहिए।

सिंह (Leo) : चंद्रमा आज आपकी प्रेम भावना के पंचम भाव में विराजमान होगा, जो इस बात का संकेत है कि आपका प्रेम जीवन सुखद रहेगा। आज आपके प्रेमी को आपके दिल की इच्छाओं को सुनने का मौका मिल सकता है।

 कन्या (Virgo) : आज के दिन आपको माता का आशीर्वाद प्राप्त होगा, जिससे जीवन में सफलता मिल सकती है। इस दिन चतुर्थ भाव में चंद्रमा आपको एक अद्भुत पारिवारिक अनुभव प्रदान करेगा।


तुला: आज आपकी तृतीय भाव में चंद्रमा आपको साहसी बनने की प्रेरणा देगा. आप उन चीजों को भी पूरा कर सकते हैं जिन्हें करने में आप पहले पूरे विश्वास के साथ करने में हिचकिचाते थे।

वृश्चिक : बिच्छू अब अपनी बातों से समाज में काफी मान सम्मान प्राप्त कर सकते हैं. अगर आप राजनीति में काम करते हैं तो आज आपका दिन अच्छा गुजर सकता है। इतना अधिक धन रखने वाले लोगों को अपने पूर्वजों से संपत्ति विरासत में मिलने की संभावना अधिक होती है।

धनु: आज चंद्र ग्रह धनु राशि में रहेंगे। धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन सुखी वैवाहिक जीवन के लिए अनुकूल है। यदि आपके पेशे में कोई समस्या है, तो आपका जीवनसाथी समाधान खोजने में आपकी मदद कर सकता है।

मकर : स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के चलते आज आपको अस्पताल जाना पड़ सकता है. द्वैत भाव में बैठने से चंद्रमा आपके खर्चे बढ़ा सकता है। यदि आप दिन की शुरुआत में उचित बजट की व्यवस्था करेंगे तो दिन अच्छा रहेगा।

कुंभ: आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा क्योंकि चंद्रमा एकादश भाव में है और कई तरह से आपकी मदद कर सकता है। यदि आपने पूर्व में कोई निवेश किया है तो इस राशि के कुछ लोगों को आज के दिन इसका लाभ मिल सकता है।

मीन (Pisces) : चन्द्रमा आज आपके कर्म भाव में है, इसलिए आपकी व्यावसायिक स्थिति में सुधार हो सकता है। अपने सहकर्मियों के साथ बातचीत करने से आपको कार्यस्थल में समस्याओं से निपटने में मदद मिल सकती है।



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.