लोहड़ी की भावना से प्रेरित पारंपरिक और आधुनिक लुकस लांच किये गए

Samachar Jagat | Friday, 14 Jan 2022 09:05:49 AM
Traditional and modern looks inspired by the spirit of Lohri launched

ब्यूटी एक्सपर्ट ऋचा अग्रवाल ने इस मौके पर मेकओवरस के माध्यम से पंजाब के ट्रेडिशन और कल्चर को दर्शाया।  


लोहड़ी का त्योहार दोस्तों और परिवार के साथ हार्वेस्टिंग , प्रॉस्पेरिटी और खुशी के समय का जश्न मनाने का होता है और यही समय है जब हम सर्दियों को विदा करने की तैयारी कर रहे होते हैं. सेलिब्रेट को पूरे उत्साह से मनाते हुए महिलाएं और पुरुष विशेष रूप से तैयार होते हैं और पारंपरिक पोशाक पहनने और नवीनतम मेकअप और ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स दिखाने में बहुत गर्व महसूस करते हैं।नवविवाहितों के लिए यह त्योहार बेहद ख़ास होता है और इस दिन वो सबसे अलग और खूबसूरत दिखना चाहते हैं, लोहरी की इसी स्पिरिट को सेलिब्रेट किया क्लियोपेट्रा सैलून और मेकओवर की ब्यूटी एक्सपर्ट ऋचा अग्रवाल ने जिन्होने मदर earth और लार्ड sun को डेडिकेट करते हुए इस उपलक्ष्य पर पारंपरिक लुकस और फ्यूज़न मेकओवरस शोकेस किये , जो आने वाले सीजन के लिए टोन तो सेट करते ही हैं और साथ ही फैशन और मेकअप में नए रुझानों को भी परिभाषित करते हैं. ऑरेलियन और सुनहरे रंगों के रंगों की प्रचुरता सभी लुक्स में देखने को मिली साथ ही इन पारंपरिक लुकस ने उत्सव की भावना और भव्यता को भी आगे बढ़ाया और खुशी और जीवंतता का संचार किया।


उत्सव में शामिल होने वाली युवतियों ने पारंपरिक पंजाबी परिधान, ट्रेंडी हेयर स्टाइल्स जिनमे फ्लोरल एक्सेसरीज और पारम्परिक परांदी से सजाया गया था और आकर्षक मेकअप से खुद को तैयार किया था, यह सभी लुक्स पंजाब की खूबसूरत कल्चर और भव्यता को दर्शा रहे थे। गोल्डन , पीले और लाल रंग के आकर्षक , चटकीले और जीवंत रंगों का उपयोग से क्रिएटिव मेकअप किये गए थे जो बेहद लुभावने थे., "हम एक कठिन समय के बीच में हैं और नीरसता के दौर से गुजरे हैं, लेकिन अब नया साल शुरू हो गया है और विशेष रूप से लोहड़ी समृद्धि और कटाई का त्योहार है, इसलिए हमने इस अवसर को फैशन और मेकअप को उजागर करने के लिए चुना है। हमने इन सभी लुकस के लिए सिल्वर और गोल्ड ग्लिटर का भी इस्तेमाल किया है ताकि इसे और अधिक पारंपरिक टच और आकर्षण दिया जा सके, यह जानकारी देते हुए ऋचा अग्रवाल ने फोटोजेनिक मेकअप के सटीक और आसान गुर भी सभी महिलाओ से शेयर किये।  


दिखने में पारंपरिक होने के बावजूद, सभी लुक्स बहुत यंग और अपील में ताज़ा थे, जो युवाओं को हमारी संस्कृति और फैशन की समृद्धि और उनके रूट्स से जोड़ने की और हमारी तरफ से एक छोटा सा प्रयास है, ब्यूटी एक्सपर्ट, हरवींन कथूरिया, , ने यह जानकारी साझा करते हुए कहा , "इस बार हमने एक फोटो-फ्रेंडली मेकअप शोकेस करने का विशेष प्रयास किया है क्योंकि महिलाएं और यहां तक कि पुरुष भी अपने लुक और स्टाइल को तुरंत सोशल मीडिया पर साझा करना पसंद करते हैं, इसलिए हमने कुछ फोटो-फ्रेंडली लुक्स क्रिएट किये हैं जो चेहरे को कैमरे पर अधिक ख़ूबसूरती से दिखाते हैं । इस मौके पर सभी ने बोनफायर के आस पास गिद्दा भी डाला और साथ ही उत्सव को पूरे उत्साह से मनाते हुए पॉपकॉर्न, रेवड़ी, गजक और मूंगफली का आनंद लिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.