Travel News : इस गर्मी कश्मीर घूमने का बना रहे प्लान तो IRCTC टूर पैकेज को जरूर देखें

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2023 01:44:49 PM
Travel News : If you are planning to visit Kashmir this summer, then definitely check out IRCTC tour packages.

यदि आप कश्मीर की यात्रा का आनंद लेने के इच्छुक हैं, तो भारतीय रेलवे आपके लिए एक शानदार पैकेज लेकर आया है। गर्मी से बचने के लिए अब के यह कश्मीर टूर पैकेज को जरूर देखे । IRCTC एक आकर्षक 6-दिवसीय कश्मीर टूर पैकेज लेकर आया है जिसमें भोजन, आवास और हवाई किराए सहित सभी यात्रा लागतों को शामिल किया गया है।

इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन (आईआरसीटीसी) भारतीय रेलवे का एक डिवीजन है जो इस कश्मीर यात्रा पैकेज को जन्नत-ए-कश्मीर नाम से लॉन्च कर रहा है, जो 9 अप्रैल से अपनी यात्रा शुरू करेगा।

यहां आपको नवीनतम आईआरसीटीसी कश्मीर टूर पैकेज के बारे में जानने की जरूरत है
आपकी आने-जाने की इकॉनमी फ्लाइट टिकट कवर की जाएगी, और आप श्रीनगर में एक हाउसबोट में एक रात की बुकिंग के साथ-साथ एक होटल में चार रात ठहरने का आनंद ले सकते है । साथ ही, यात्रा कार्यक्रम के अनुसार सभी दर्शनीय स्थल नॉन -एसी वेहिकले में होंगे।

इस पैकेज में सोनमर्ग, गुलमर्ग, पहलगाम, डल झील और कई अन्य दर्शनीय स्थान शामिल हैं।

आईआरसीटीसी कश्मीर टूर पैकेज: टिकट की कीमतें
कश्मीर टूर पैकेज की लागत आपके द्वारा चुने गए व्यवसाय के प्रकार पर निर्भर करती है, INR 41,300 से शुरू होकर INR 61,000 तक जाती है। एक व्यक्ति के टिकट की कीमत लगभग 60,100 रुपये है, जबकि दो लोगों के एक साथ यात्रा करने की लागत घटकर 44,900 रुपये प्रति व्यक्ति रह जाएगी। यदि तीन लोग एक साथ यात्रा कर रहे हैं, तो लागत प्रति व्यक्ति INR 44,000 तक कम हो जाएगी।
 बिना बिस्तर वाले बच्चों के लिए टिकट की कीमत 41,300 रुपये है।



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.