Travel Tips : आप भी यदि दक्षिण भारत की सैर करना चाहते हैं तो IRCTC गोल्डन चेरियट में बुक कराएं अपना टिकट, शाही ट्रेन में करें केरल से लेकर तमिलनाडु तक की सैर

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Apr 2021 03:38:42 PM
Travel Tips: If you also want to travel to South India, then book your ticket in IRCTC Golden Cherriot, travel in the royal train from Kerala to Tamil Nadu

लाइफस्टाइल डेस्क। IRCTC इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन ने हाल ही में एक बेहतरीन ट्रेन का संचालन शुरू किया है। पिछले साल कर्नाटक राज्य पर्यटन विकास निगम KSTDC ने पैसेंजरों की कमी के कारण इसका संचालन अस्थायी रूप से बंद कर दिया था। लेकिन एक बार फिर इस ट्रेन आईआरसीटीसी गोल्डन चेरियट की बुकिंग शुरू हो गई है। ये ट्रेन साउथ के कनार्टक से लेकर गोवा और बेंगलुरु के रूट पर चलेगी।

इसमें टिकट की बुकिंग ऑनलाइन साइट से की जा सकेगी। यह ट्रेन बेंगलुरु से लेकर गोवा तक जाएगी। अगर आप भी इसमें सफर करना चाहते हैं तो बता दें कि यह फिलहाल बेंगलुरु से शुरू होकर तमिलनाडु, कर्नाटक, केरल और गोवा जाएगी। यहां से बेंगलुरु वापस लौटेगी।

इस लग्जरी ट्रेन की टिकट बुकिंग ऑफ लाइन नहीं कर सकेंगे। इसके लिए आप को आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक करना पडेगा। लग्जरी ट्रेन गोल्डन चैरियट की सभी सुविधाएं बेहतरीन है। इसमें गद्दीदार फर्नीचर से लेकर रेनोवेटेड कमरे, नई लिनन, कटलरी और बाथरूम बनाये है। इतना ही नहीं इस लग्जरी ट्रेन में वाई-फाई से लेकर स्मार्ट टीवी तक की सुविधा हे। वहीं ट्रेन में मिलने वाले खाने की बात करें तो उसका मेन्यू भी एक दम बेहतरीन है। इसके साथ ही कोरोना संक्रमण के मद्देनजर रखते हुए सभी सुरक्षा मानकों का पालन किया गया है।



 
loading...




Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.