Travel Tips: ओड़िशा जा रहे है घूमने तो इन जगहों पर जरूर जाए एकबार, देखने को मिलेंगे मनोरम दृश्य

Samachar Jagat | Saturday, 04 Feb 2023 03:31:37 PM
Travel Tips: If you are going to visit Odisha, then definitely visit these places once, you will get to see panoramic views

इंटरनेट डेस्क। आप भी यदि इस बदलते मौसम में घूमने का प्लान कर रहे है और आप तैयारी कर चुके है तो आपकों बता रहे है की आप घूमने के लिए कहा जा सकते है। इस मौसम में आप ओडिशा की यात्रा की तैयारी कर सकते है। ऐसा इसलिए बता रहे है की यहां आपकों देखने और घूमने के लिए बहुत कुछ मिल जाएगा।  

अस्तारंग बीच

आप ओडिशा में अस्तारंग बीच जा सकते है। यहां का नजारा देख आन खुश हो जाएंगे। यहां का सनसेट देखने के लिए कॉफी भीड़ जुटती है। ऐसे में आपकों यहां जरूर आना चाहिए। ओडिशा के पुरी में बसे अस्तारंग गांव को लोग ’फिशिंग विलेज’ के नाम से भी जानते हैं। ऐसे में आपकों एक बार यहां जरूर आना ही चाहिए।

तेन्सा हील
इसके साथ ही आप यहां से तेन्सा हील भी जा सकते है। यह ओडिशा के सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है। यह राउरकेला से 100 से 110 किमी. की दूरी पर है। यह जगह चारों तरफ पहाड़ों से घिरी हुई है। यहां की प्राकृतिक खूबसूरती देख आपका मन यहां से जाने को नहीं करेगा। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.