Travel Tips: इस महीने के अंत में बना ले इन दो जगहों पर जाने का प्लान, आ जाएगा मजा

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Jan 2023 04:04:25 PM
Travel Tips: Make a plan to visit these two places at the end of this month, the fun will come

इंटरनेट डेस्क। जनवरी का महीना चल रहा है और उसके साथ ही आने वाली है 26 जनवरी और मिलने वाला है आपकों एक लंबा विकेंड। इस विकेंड पर आपकों घूमने जाने का प्लान करना चाहिए और उसके साथ ही आपकों अपने परिवार के लोगों के साथ या फिर दोस्तों के साथ जाना चाहिए। ऐसे में आपकों बता रहे की आप कहा जा सकते है। 

सुन्दरवन

आपकों यदी प्रकृति से प्रेम है तो आपकों सबसे पहले हम बता दे की आपकों सुन्दरवन का रूख कर लेना चाहिए। यहां आप एडवेंचर ट्रिप का आनंद ले सकते है। यह खूबसूरत वन कोलकाता में है। आप सुंदरवन में हाउसबोट से मैंग्रोव जंगल की सैर कर सकते हैं। यहां आपकों कई तरह के पशु पक्षी और जानवर देखने का मौका मिलेगा।

जयपुर
इसके अलावा आपका मूड अगर राजस्थान आने का हो रहा है तो आपकों राजस्थान में जयपुर जाना चाहिए। यहां आपकों ढ़ेरो चीजे देखने को मिलेगी, राजाओं के राजमहल,किले, मंदिर और तो और आप अगर एडवेंचर करना चाहते है तो यहां से पास ही पुष्कर जगह है जहां आप बैलून राइड का आनंद उठा सकते हैं।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.