Travel Tips: रेत की चादर में ढकी जैसलमेर की खूबसूरत लोकेशन का अब आप हेलीकॉप्टर से कर सकेंगे दीदार, इस सेवा से यादगार बन जाएगा आपका टूर  

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 04:24:05 PM
Travel Tips: Now you will be able to see the beautiful location of Jaisalmer covered in sand sheet by helicopter, this service will make your tour memorable

इंटरनेट डेस्क। सर्दी के इस मौसम में अगर आपका कही पर घूमने का प्लान है तो आप जैसलमेर का रुख कर सकते हैं। यहां पर आपको राजा-महाराजाओं के शाही ठाठ को करीब से जानने का मौका मिलेगा। आप जैसलमेर ट्रिप को हेलिकॉप्टर राइड से यादगार बना सकते हैं। 



खबरों के अनुसार, राजस्थान के इस जिले में अब हेलीकॉप्टर की जॉयराइड शुरू की गई है। इसके माध्यम से आप रेत की चादर में ढकी इस खूबसूरत लोकेशन का हवा से दीदार कर सकेंगे।  राजस्थान टूरिज्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (आरटीडीसी) की ओर इस प्रकार का ऐलान किया गया है। 



आरटीडीसी के अनुसार, इस सेवा को पर्यटकों के लिए प्राइवेट कंपनी की ओर से संचालित किया जाएगा। राजस्थान के गृह मंत्री सालेह मोहम्मद और आरटीडीसी चेयरमेन धर्मेंद्र राठौड़ की ओर से इस सेवा का उद्घाटन किया गया है।  आरटीडीसी चेयरमेन धर्मेंद्र राठौड़ ने जानकारी दी कि हेलिकॉप्टर राइड को अभी जैसलमेर के समाधानी से प्रारम्भ किया जाएगा। 
 



 

Copyright @ 2023 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.