Travel Tips: वैलेंटाइन डे पर आप पत्नी के साथ जाए इन जगहों पर, आएगा विदेश जैसा फील

Samachar Jagat | Monday, 06 Feb 2023 03:34:28 PM
Travel Tips: On Valentine's Day, go to these places with your wife, you will feel like a foreign country

इंटरनेट डेस्क। आपकी नई नई शादी हुई है और इसके साथ ही वैलेंटाइन डे भी आ चुका है तो आप अपनी पत्नी को घूमाने के लिए इस दिन कहा लेकर जाएंगे ये आपके मन में भी सवाल पैदा हो रहा होगा। ऐसे में आपकों  आज बताने जा रहे है की आप अपनी पत्नी को घूमाने के लिए कहा लेकर जा सकते है। 

इरिश हाउस 
वैलेंटाइन डे पर आपकों अपनी पत्नी के साथ में इरिश हाउस जरूर जाना चाहिए। ये आपकों नोएडा के सेक्टर 18 में डीएलएफ मॉल में मिलेगा। इरिश हाउस इस मॉल में है और ये अच्छी जगह है। यहां आकर आप एकदम विदेश जैसा फील कर सकते है। यहां के मेन्यू में अमेरिकन और यूरोपियन डिशेज आपकों खाने को मिल जाएगी। ऐसे में आप यहां दिनभर एजोंय कर सकते है। 

द ग्रैंड वेनिस मॉल
इसके अलावा इस दिन आप अपनी पत्नी के साथ नोएडा का वेनिस मॉल जा सकते है। यहां आकर भी  आपकों विदेश जैसा फिल आएगा। यह मॉल इटालियन थीम बेस्ड शॉपिंग सेंटर है। मॉल में रोमन मूर्तियों की प्रतिकृति, वेनिस शहर की नहरों का आनंद ले सकते हैं। यहां आप शॉपिंग भी कर सकते है और लंच डिनर का आनंद भी ले सकते है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.