Travel Tips: हैदराबाद के ये बाजार हमेशा रहते है गुलजार, यहां घूमने के साथ कर सकते है आप भी खरीदारी

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Feb 2023 03:51:32 PM
Travel Tips: These markets of Hyderabad are always buzzing, you can also do shopping along with roaming here

इंटरनेट डेस्क। आप घूमने के लिए गए हुए है और आपकी यात्रा इस बार हैदराबाद की है तो आपकों यहां घूमने के साथ साथ शॉपिंग करने के लिए बड़े बड़े बाजार मिल जाएंगे। जहां घूमकर आप खुश हो जाएंगे और साथ ही साथ आप हैदराबाद में शॉपिंग भी कर पाएंगे। ऐसे में आपकों बता रहे है हैदराबाद के फेमस बाजारों के बारे में।

परफ्यूम मार्केट
आप हैदराबाद में है और आपकों यदी परफ्यूम, इत्र आदी का शौक है तो आपकों परफ्यूम मार्केट का रूख कर लेना चाहिए। ये अपनी खूबसूरती के लिए तो जाना जाता है साथ ही यहां के परफ्यूम की महक भी आपकों दूर से अपनी और खींच लाएगी। चार मीनार के पास सिथत इस बाजार के बारे में आपकों हर कोई बता देगा।  

एंटीक मार्केट
इसके साथ ही आप एंटीक चीज़ों का शौक रखते है या फिर खरीदना चाहते है तो आप हैदराबाद की एंटीक मार्केट जा सकते है। यहां पर आप घर सजावट की चीज़ों की खरीददारी कर सकते हैं। इसके अलावा आपकों यहां खूबसूरत फर्नीचर, होम अप्लांएसेस भी खरीदने को मिल जाएंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.