Travel Tips: इन खूबसूरत जगहों को कैद करले आप भी अपने कैमरे में, घूमने का है अलग ही मजा

Samachar Jagat | Monday, 30 Jan 2023 03:32:03 PM
Travel Tips: You can also capture these beautiful places in your camera, it is a different fun to travel

इंटरनेट डेस्क। नया साल का पहला महीना खत्म होने को और शुरूआत होने को है नए महीने की। इसके साथ आने वाला है आपके लिए एक और नया वीकेंड तो इस वींकेड में आप भी कर सकते है अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के साथ घूमने की प्लानिंग, तो फिर देर किस बात की कर लिजिए तैयारी।

वाराणसी
आप चाहे देश में कही भी रहते हो आपकों एक बार अवश्य ही उत्तर प्रदेश के वाराणसी जाना चाहिए। इस जगह को काशी और बनारस के नाम से भी जाना जाता है। यह धर्म नगरी है और यहां लाखों की संख्या में भक्त पहुंचते है। यहां पर 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक काशी विश्वनाथ का मंदिर भी है जो लगभग चार से पांच हजार साल पुराना बताया जाता है। ऐसे में आप यहां आ सकते है।

अंडरेट्टा
इसके अलावा आप अपने नए वीकेंड पर घूमने के लिए हिमाचल प्रदेश के अंडरेट्टा जाने का  प्लान बना सकते है। यह बहुत ही शानदार डेस्टिनेशन है। यहां आपकों भीड़ भी नजर नहीं आएगी। वैसे यहां लगभग हजारों की संख्या में देशी विदेशी सैलानी पहुंचते है लेकिन सबका आने का समय अलग अलग होता है। ऐसे में भीड़ तो आपकों नहीं मिलेगी। आप यहां एडवेंचर एक्टिविटीज भी कर सकते है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.