Travel Tips: मध्यप्रदेश में इन जगहों पर जा सकते है आप भी घूमने, दोस्तों को ले जाए साथ

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 02:45:47 PM
Travel Tips: You can also visit these places in Madhya Pradesh, take friends along

इंटरनेट डेस्क। मौसम सर्दियों का है और इस मौसमें बर्फबारी और हिल स्टेशन देखकर उब चुके है तो आपकों अब थोड़ा ऐसे जगहों की और रूख कर लेना चाहिए जहां आपकों प्रकृति, पेड़ पौधे, जानवर, पशु पक्षी देखने को मिले। ऐसे में आप इस सर्दी के मौसम में मध्य प्रदेश राज्य का दौरा कर सकते है। 

कान्हा नेशनल पार्क 
आपकों इस मौसम में ज्यादा दूर कही नहीं जाना है ऐसे में आपकों भी अगर जगंल और जंगली जानवरों से प्यार है तो आप अपने दोस्तों के साथ कान्हा नेशनल पार्क जा सकते हैं। यह मंडला जिले में स्थित है। आप यहां पर कई प्रजातियों के जानवर और पक्षी देख सकते है। 

ओंकारेश्वर 
इसके साथ ही आप मध्य प्रदेश में ओंकारेश्वर भी घूमने के लिए जा सकते है। यह बहुत ही खूबसूरत जगहों में से एक है। यहां पहुंचकर आपकों एक अलग ही शांति मिलेगी। यहां आपकों ओंकारेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने का सोभाग्य प्राप्त होगा। यहां हर साल लाखें की संख्या में लोग पहुंचते है। यहां पर प्रकृति, इतिहास से जुड़ी कई चीजें आपको देखने को मिलेगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.