Travel Tips: ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान में आप चुन सकते है इन खूबसूरत शहरों को

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Feb 2023 03:26:45 PM
Travel Tips: You can choose these beautiful cities in Rajasthan for dream destination wedding

इंटरनेट डेस्क। शादियों का सीजन चल रहा है और इस समय खूब शादिया हो रही है। लेकिन आजकल एक चलन और है और वो यह की लोग ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग को ज्यादा बढ़ावा दे रहे है। ऐसे में आपका मन भी अगर कही दूसरे शहर जाकर शादी करने का है और अपनी शादी को यादगार बनाने का है तो आपकों बता रहे ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए वो जगह जो सबसे ज्यादा फेमस है। 

जोधपुर, राजस्थान

आपकों भी ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए जगह का चुनाव करना है तो आपकों अपनी शाही अंदाज में शादी के लिए जोधपुर का चुनाव करना चाहिए। राजस्थान का जोधपुर ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए बेस्ट है। वहीं जोधपुर में स्थित मेहरानगढ़ किले को देश का बेस्ट रॉयल वेडिंग स्पॉट माना जाता है। जोधपुर में अब तक कई बड़ी शादिया हो चुकी है।  

उदयपुर, राजस्थान

इसके अलावा आप राजस्थान में ही उदयपुर शहर को भी ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए चुन सकते है। यह शहर बहुत खूबसूरत है। झीलों के शहर उदयपुर को ईस्ट का वेनिस माना जाता है। यहां अब तक कई हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स की शादी हो चुकी है। ऐसे में आप उदयपुर को ड्रीम डेस्टिनेशन वेडिंग के चुन सकते है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.