Travels : न्यू ईयर पार्टी में जानें का बना रहे है प्लान तोयहां जरूर जाए

Samachar Jagat | Saturday, 31 Dec 2022 03:11:59 PM
Travels : If you are planning to know in New Year party then definitely go here

आप दिल्ली एनसीआर में रहते हैं तो साल का आखिरी दिन आपके लिए यादगार रहने वाला है। साल 2022 को अलविदा कहने और नए साल का स्वागत करने के लिए हम सभी न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट करेंगे। वैसे तो दिल्ली में जगह-जगह न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन की तैयारियां चल रही हैं, लेकिन अगर आप नोएडा या इसके आसपास रहते हैं तो आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं है। आप 31 दिसंबर और साल की आखिरी रात दिल्ली एनसीआर की कुछ बेहतरीन जगहों पर बिता सकते हैं। जहां पॉपुलर डीजे, गजल नाइट्स, फ्री ड्रिंक्स और बेवरेजेज और फन म्यूजिक के साथ थीम पार्टीज का लुत्फ उठाने का मौका मिलेगा।

नए साल का जश्न अली ब्रदर्स के साथ

न्यू ईयर पार्टी का आयोजन 31 दिसंबर को मोलेक्यूल एयर बार, ग्रीन पार्क, नई दिल्ली में किया जा रहा है। पार्टी रात 8 बजे शुरू होगी। खास बात यह है कि अली ब्रदर्स के नाम से मशहूर सूफी सिंगर परवेज बबलू, परवेज हसन और शाहरुख अली इस पार्टी का मजा दोगुना कर देंगे।  लाइव डीजे और बेली डांस के साथ लजीज डिनर की भी व्यवस्था होगी। पार्टी के लिए पास की बुकिंग ऑनलाइन की जा सकती है। बता दें कि इस पार्टी में शामिल होने के लिए आपको 3499 रुपए या इससे ज्यादा खर्च करने पड़ सकते हैं।

डिस्को में नए साल का जश्न 


इम्परफेक्टो पब नए साल की शानदार पार्टी का आयोजन करेगा। न्यू ईयर पार्टी का आयोजन दिल्ली, नोएडा, जनपथ, गाजियाबाद और गुरुग्राम के इम्परफेक्टो पब में किया जा रहा है। इसमें आप लाइव परफॉर्मेंस, डिस्को बॉल पार्टी का मजा और लजीज खाने का लुत्फ उठा सकते हैं। इस पार्टी के पास 1500 रुपये से अधिक कीमत में ऑनलाइन उपलब्ध होंगे।

स्मोश

नोएडा के डीएलएफ मॉल में 31 दिसंबर की रात नए साल का जश्न मनाया जा रहा है। इस पार्टी में शामिल होने के लिए आप 999 रुपये या इससे ज्यादा का पास बुक करा सकते हैं।  
 
डीजे अनुज - अनिरुद्ध के साथ नए साल की पार्टी

आप 31 दिसंबर रात 10 बजे अशोक होटल, चाणक्यपुरी, दिल्ली में न्यू ईयर पार्टी में भी शामिल हो सकते हैं। डीजे अनुज और डीजे अनिरुद्ध न्यू ईयर पार्टी का उत्साह बढ़ाएंगे। पार्टी में डिनर का भी शानदार इंतजाम है। इस पार्टी के टिकट ऑनलाइन भी बुक किए जा सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.