Travels : वैलेंटाइन पर आईआरसीटीसी ने जारी किया कम बजट वाला टूर पैकेज

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 02:08:26 PM
Travels : IRCTC released low budget tour package on Valentine

आईआरसीटीसी, भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम, भारत में घूमने के लिए  बजट-सचेत टूरिस्ट के लिए टूर पैकेजों का चयन प्रदान करता है। इन टूर पैकेजों को यात्रियों के लिए विभिन्न टूरिस्ट स्थलों की यात्रा को आसान बनाने के लिए बनाया गया है, जबकि वे उन सभी सुविधाओं का उपयोग कर रहे हैं जिनकी उन्हें जरूरत है। आईआरसीटीसी द्वारा पेश किए जाने वाले टूर पैकेज कम महंगे होते हैं।

गोवा का 5 दिवसीय वैलेंटाइन डे स्पेशल टूर पैकेज आईआरसीटीसी के सबसे पसंदीदा वेकेशन का शानदार पैकेज है। गोवा युवा लोगों और कपल के लिए एक पॉपुलर और बेस्ट स्थान है, जो इसे अपने महत्वपूर्ण दूसरे के साथ वेलेंटाइन डे बिताने के लिए आदर्श स्थान बनाता है। यह टूर पैकेज 4 रातों और 5 दिनों तक चलता है और इसमें एक आने-जाने की फ्लाइट शामिल है। टूर पैकेज 11 फरवरी से शुरू होगा और 15 फरवरी को समाप्त होगा।

टूर पैकेज में स्थानीय गाइड और कैब के अलावा नाश्ता और रात का डिनर शामिल है और उत्तर और दक्षिण गोवा दोनों को कवर करता है। अगुआडा किला, संक्वेरियम बीच, कैंडोलिम बीच, बाघा बीच, बेसिलिका ऑफ बॉम जीसस चर्च, सेंट फ्रांसिस कैथोलिक चर्च, मिरामार बीच और मंडोवी रिवर क्रूज कुछ ऐसे पर्यटक आकर्षण हैं, जिन्हें देखा जा सकता है। टूर पैकेज की कीमत 27,875 रुपये प्रति व्यक्ति है, हालांकि यह इस आधार पर बदल सकता है कि कितने लोग एक साथ ट्रेवल कर रहे हैं।

आईआरसीटीसी के टूर पैकेज टूरिस्ट्स को पैसे की बचत करते हुए भारत का अनुभव करने का एक उत्कृष्ट विकल्प प्रदान करते हैं। रोमांटिक स्थान पर वेकेशन मनाने के इच्छुक कपल के लिए, गोवा के लिए वेलेंटाइन डे स्पेशल ट्रिप पैकेज एक शानदार ऑप्शन है। इस ट्रिप पैकेज और आईआरसीटीसी द्वारा प्रदान किए गए अन्य टूर पैकेजों के बारे में अतिरिक्त जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर देख सकते है ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.