Travels : चेन्नई में जरूर करें जॉर्ज टाउन मार्केट में शॉपिंग , जानें क्लिक कर

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Oct 2022 05:00:46 PM
Travels :  Must do shopping in George Town Market in Chennai, know by clicking

आप चेन्नई घूम रहे हैं, तो जॉर्ज टाउन में खरीदारी जरुरी करें। जॉर्ज टाउन चेन्नई के सबसे प्रमुख व्यावसायिक जिलों में से एक है। जब पर्यटक चेन्नई के इस हब में खरीदारी करते हैं, तो उन्हें ट्रेडिशनल माहौल के बारे में जानने को मिलता है और वे प्यारे शहर की कुछ यादगार चीजें अपने घर ले जाते हैं। आइए जानते है चेन्नई में खरीदारी कैसे करें। 

जॉर्ज टाउन मार्केट में इन बेहतरीन चीजों को खरीदें  

रंगीन चूड़ियाँ


जॉर्ज टाउन मार्केट की विशेष सड़के विभिन्न प्रकार की चूड़ियों के लिए जानी जाती है। धातु, लकड़ी, मिट्टी, पत्थर, कांच और प्लास्टिक से बनी कई चूड़ियों के डिजाइन हैं।  
 
 कांजीवरम सिल्क


ज्यादतर महिलाओं को खूबसूरत कांजीवरम साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है।  सबकी ख्वाहिश होती है कि उनके पास सिल्क की साड़ी हो। जॉर्ज टाउन मार्केट में केवल मूल कांजीवरम साड़ी मिल सकती हैं। 

खिलौने:


जॉर्ज टाउन मार्केट में अनोखे और मज़ेदार खिलौनों के विशिष्ट कलेक्शन है , जिसके लिए एक विशेष सड़क बनाई गई है। इस सड़क के किनारे की दुकानें स्मारिका और उपहार की खरीदारी के लिए सबसे अच्छी  हैं क्योंकि वे आयातित सामान जैसे आलीशान गुड़िया, कलात्मक खिलौने, ट्रिंकेट,  और बहुत कुछ प्रदान करती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.