TRAVELS : हनीमून जाने के लिए बेस्ट है साउथ इंडिया

Samachar Jagat | Thursday, 20 Oct 2022 03:24:53 PM
  TRAVELS :South India is best for honeymoon

हनीमून अवसर की बात आती है, तो आप खूबसूरत जगह जाने का प्लान बनाते है। यदि आप भी कुछ ऐसे स्थान की तलाश कर रहे हैं, तो साउथ इंडिया सबसे बेस्ट ऑप्शन है। आइए जानते है साउथ इंडिया की जगहों के बारे में। 

कोवलम

केरल का प्रसिद्ध और आकर्षक बीच रिट्रीट, कोवलम एक ऐसा स्थान है जहाँ आप फुल एन्जॉय कर सकते है। अपने हनीमून पर कपल  कोवलम के शांत समुद्र तटों को एन्जॉय कर सकते हैं। 

अल्लेप्पी

 अल्लेप्पी को हनीमून के लिए साउथ इंडिया के टॉप स्थानों में से एक माना जाता है। यह विशेष रूप से अपने भव्य हाउसबोट के साथ, अद्भुत रहने के ऑप्शन प्रदान करता है।

कुमारकोमो

केरल में एक शांत और आकर्षक बैकवाटर क्षेत्र कुमारकोम, हनीमून के लिए एक ड्रीम डेस्टिनेशन है। अपने साथी के साथ कयाकिंग करते हुए या एक शीर्ष हाउसबोट पर दिन बिताते हुए सुंदर बैकवाटर और केरल के गांवों का आनंद लें।

कन्याकूमारी

साउथ इंडिया में घूमने के लिए सबसे रोमांटिक जगहों में देश का सबसे साउथ क्षेत्र शामिल होना चाहिए। यह क्षेत्र कुछ बेहतरीन सूर्योदय और सूर्यास्त समुद्र के दृश्यों के लिए जाना जाता है।  यह समुद्र तटीय समुदाय लक्षद्वीप सागर से तीन तरफ से घिरा हुआ है। जो कलप बाहर से आते हैं,वे  समुद्र तट का आनंद लेते हैं, वे इलायची पहाड़ियों के पास समय बिता सकते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.