Video: उर्फी जावेद ने पीली साड़ी में ढाया कहर, ‘टिप टिप बरसा....’ गाने पर किया जबरदस्त डांस

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 12:56:26 PM
Urfi Javed drops electricity in yellow saree, beats fans

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद फैशन की दुनिया में टॉप एक्ट्रेस बन गई हैं। फैशन की बात करें तो सबसे पहले उर्फी जावेद का नाम आता है। वह आए दिन अपने खूबसूरत लुक्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उर्फी को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.
 
वही उर्फी ने अब पीले रंग की साड़ी में अपने नए फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों में उनका अंदाज और अदाएं फैंस का दिल जीत रही हैं. नई तस्वीरों में उर्फी को एक मैचिंग कलर का ब्लाउज पहने हुए है, जिसमें शानदार पीले रंग की साड़ी के साथ डीप प्लंजिंग नेकलाइन है। उर्फी के ब्लाउज में जबरदस्त एंब्रॉयडरी है।


 
उसी साड़ी के पल्लू को भी उर्फी ने स्टाइलिश अंदाज में कैरी किया है जो उनकी ट्रेडिशनल साड़ी को ग्लैमरस और सिजलिंग टच दे रहा है. उर्फी ने पीली साड़ी के साथ हैवी चोकर नेकपीस भी पहना हुआ है। एक्ट्रेस का नेकलेस उनकी साड़ी को खूब फ्लॉन्ट कर रहा है और उनके लुक को हाईलाइट कर रहा है. उर्फी ने अपने मेकअप को भी खास रखा है। न्यूड शाइनी आईशैडो के साथ न्यूड लिपस्टिक में उर्फी के अवतार से बनी है। एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला रखा है और जेल की मदद से वेट लुक दिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Urfi (@urf7i)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.