Video Viral: फॉयल पेपर ड्रेस पहनकर ट्रोल हुईं उर्फी, लोग बोले- 'सस्ती रिहाना'

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Nov 2021 01:25:43 PM
Urfi Javed in aluminium foil dress recreates Rihanna's viral Met Gala look. Internet is disgusted

हमेशा अपने फैशन चॉइस को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उर्फी हमेशा अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती हैं और वह इस बार एक बार फिर अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस को एक ऐसे गाउन में स्पॉट किया गया जिसे देखकर हर कोई मदहोश हो गया. उर्फी (urfi Javed Dress) ने फॉयल पेपर से इतना कमाल कर दिया है कि लोगों के होंठ पूरे समय खुले रह गए हैं.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 


उर्फी जावेद (urfi Javed) का ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह फॉयल शीट में ढकी नजर आ रही हैं. जैसा कि आप देख सकते हैं, उन्होंने इस बार अपने सूट को फॉयल पेपर से बनाया है। इतना ही नहीं, उसने अपने सिर को फॉयल पेपर से ताज पहनाया है, और अब वह कुछ अप्रत्याशित देख रहा है। उर्फी पहले ही केंडल जेनर और बेला हदीद जैसी अंतरराष्ट्रीय सेल सुरक्षा की नकल कर चुकी है और अब रिहाना की बारी है। इस बार उर्फी ने रिहाना के मेट गाला आउटफिट की नकल की है।

रिहाना को कई लोगों ने "सस्ते पॉप स्टार" करार दिया है। उर्फी जावेद ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि उनके पूर्व प्रेमी पारस के कारण उनका टेलीविजन शो अनुपमा रद्द कर दिया गया था। उसने कहा था, 'मैं उसे एक रिश्ता नहीं मानती। मुझे उम्मीद थी कि एक महीने के भीतर रिश्ता खत्म हो जाएगा। वहीं उर्फी इन दिनों अपने आउटफिट की वजह से ही चर्चा में हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.