Bollywood Fashion: इठालाती...बलखाती उर्फी जावेद के इस वीडियो पर हो जाएंगे फिदा! ड्रेस ने फिर खींचा सबका ध्यान

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Apr 2022 01:11:27 PM
Urfi Javed's new look comes out, will laugh looking at the dress

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद के बोल्ड और सुपर सिजलिंग अंदाज पर हमेशा फैंस का दिल हार जाता है. आए दिन उर्फी अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उर्फी जावेद अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बार फिर वह इसी वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं. इस बार फिर फैशन क्वीन उर्फी जावेद का एक वीडियो सामने आया है। जिसे देख फैंस की नजर उनसे नहीं हट रही है.

जी दरअसल कुछ मिनट पहले उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बैकलेस फ्लोरल स्लिट आउटफिट में नजर आ रही थीं. इस वीडियो में उर्फी जावेद मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने लिखा, 'देखती रही।


 

उर्फी जावेद के इस वीडियो से फैंस भी काफी हैरान हैं. कुछ यूजर्स ने उर्फी जावेद के वीडियो पर हार्ट शेप इमोजी शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी। इससे पहले उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस वीडियो में उर्फी बिकिनी के ऊपर सेफ्टी पिन से बना आउटफिट पहने नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने कैप्शन में कहा था कि उनकी ये ड्रेस 3 दिन में बनकर तैयार हो गई और फैंस को ये ड्रेस काफी पसंद आई.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.