OPPO के इस स्मार्टफोन को खरीदने के दीवाने हैं यूजर्स, जानें क्या है इसकी खासियत

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 10:47:01 AM
Users crazy to buy this smartphone of OPPO, know what is its specialty

ओप्पो ने गुरुवार को घोषणा की है कि उसका हाल ही में लॉन्च हुआ स्मार्टफोन 'एफ21 प्रो' यूजर्स के बीच सुपरहिट हो गया है और लॉन्च के बाद से कुल मिलाकर 68 फीसदी की ग्रोथ हासिल की है। कंपनी ने कहा कि डिवाइस को पूरे देश में खूब पसंद किया जा रहा है। शीर्ष 10 बाजार भी डिवाइस की बिक्री में 55 प्रतिशत से अधिक का योगदान दे रहे हैं। अहमदाबाद, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, पुणे, जयपुर और कोलकाता जैसे शहरों के नाम शामिल हैं।

ओप्पो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी दमयंत खानोरिया ने एक बयान में कहा, "ओप्पो एफ-सीरीज़ को सभी पीढ़ियों के उपयोगकर्ताओं द्वारा बहुत अच्छी तरह से प्राप्त किया गया है और ओप्पो एफ 21 प्रो ने सफलता को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है।" सेगमेंट का पहला फ्लैगशिप Sony IMX709 सेल्फी कैमरा सेंसर और उपभोक्ताओं की गहरी समझ और उनकी जरूरतों के तूफान पर आधारित बाजार की रणनीति सही तालमेल का परिणाम है। हमने मिलकर सफलता का नुस्खा बनाया है।"


 
OPPO F21 Pro में क्या है खास?: OPPO F21 Pro में 32MP सेल्फी कैमरा जैसी अत्याधुनिक तकनीक है, जो सेगमेंट-प्रथम फ्लैगशिप Sony IMX709 सेल्फी कैमरा सेंसर द्वारा समर्थित है। यह सेगमेंट-फर्स्ट 2MP माइक्रोलेंस से लैस है जो 15X/30X ग्रोथ प्रदान कर रहा है। डिवाइस ओप्पो के नए रंग ओएस 12 के साथ भी आता है, जिसमें गोपनीयता के लिए एक स्मार्ट नोटिफिकेशन हेडिंग फीचर भी है, जहां फोन किसी और का पता लगा रहा है जो संदेश के पॉप अप होने पर आपकी स्क्रीन को देखता है।

ओप्पो F21 प्रो बिक्री पर है: शुरुआती छूट और ओप्पो अपग्रेड के माध्यम से 70 प्रतिशत तक की सुनिश्चित बायबैक पेशकश के साथ, वफादार ग्राहकों के लिए 180-दिन का मुफ्त स्क्रीन प्रतिस्थापन, साथ ही साथ ईएमआई विकल्प, अभियान ने ब्रांड को एक बना दिया है उपयोगकर्ताओं के लिए पसंदीदा। 50 फीसदी यूजर्स Oppo डिवाइस से अपग्रेड कर रहे हैं।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.