Uttar Pradesh: पीएम मोदी, योगी आदित्यनाथ को कूड़ेदान में रखने वाला शख्स गिरफ्तार, देखें वायरल वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 18 Jul 2022 12:01:59 PM
Uttar Pradesh: The man who kept PM Modi, Yogi Adityanath in the dustbin arrested, watch viral video

उत्तर प्रदेश के मथुरा के एक व्यक्ति ने हाल ही में उस समय सुर्खियां बटोरीं जब उसे कचरा गाड़ी को धक्का देते देखा गया। ऐसा लगता है कि एक सामान्य दैनिक गतिविधि ने उस व्यक्ति को परेशानी में डाल दिया जब लोगों ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटोज को उस कचरे के ढेर में देखा। 

युवक की पहचान नगर निगम कर्मचारी के रूप में हुई है।
  राजस्थान के अलवर के विभिन्न लोगों ने कचरे की कार्ट ले जाते हुए व्यक्ति को देखा और इसका वीडियो भी बनाया। इसमें रद्दी और खराब कचरे के साथ साथ पीएम मोदी और राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो भी थी। घटना के तुरंत बाद उनका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया।

वीडियो में वह आदमी कह रहा है, “मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं है। वह कूड़ेदान में था, इसलिए, मैंने उन्हें अपनी गाड़ी में डाल दिया”। उन्होंने गाड़ी से तस्वीरें निकालते हुए कहा- "ए पी जे अब्दुल कलाम की भी एक तस्वीर है", ।

गाड़ी सवार का साथ देने वाले लोग बाद में फोटो धोते देखे गए। उन्होंने कहा, "हम इन फोटोज  को अपने साथ अलवर ले जा रहे हैं। मोदी जी और योगी जी इस देश की आत्मा हैं।"
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.