Uttarakhand:वायरल वीडियो में सीपीयू कर्मियों ने वीरतापूर्वक ई-रिक्शा से गिरे बच्चे की जान बचाई

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Jun 2022 11:49:31 AM
Uttarakhand: In viral video, CPU personnel heroically saved the life of a child who fell from an e-rickshaw

एक ई-रिक्शा से बच्ची  मां की गोद से गिर जाने के बाद सिटी पेट्रोल यूनिट (सीपीयू) के कर्मियों ने वीरतापूर्वक एक छोटे बच्चे की जान बचाई। सुंदर शर्मा के रूप में पहचाने जाने वाले अधिकारी ने अपनी जान की परवाह नहीं की क्योंकि वह ट्रैफिक से भरी सड़क के बीच बच्चे को पकड़ने के लिए दौड़ पड़ा। घटना उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर शहर की है। यह घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जहां बच्ची ई-रिक्शा पर बैठी अपनी मां की गोद से गिर गई। वीडियो को एएनआई यूपी/उत्तराखंड द्वारा ट्विटर पर शेयर  किया गया था।

वायरल वीडियो यहां देखें।

 सोमवार को सर्कल ऑफिसर (सीओ) सिटी ने कहा - "वह चीमा चौराहा में ड्यूटी पर था। एक ई-रिक्शा ने बहुत तेज मोड़ लिया, जिसके कारण एक महिला ने अपने बच्चे को गिरा दिया। बच्ची  बस के सामने गिर गई । अपनी जान की परवाह किए बिना, सुंदर ने बस को रुकने का इशारा किया और दौड़ा कर  उसे उठाया,"। अधिकारियों ने बताया कि बच्ची को बाद में उसकी मां को सौंप दिया गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.