Vastu Tips : वास्तु के अनुसार पर्स में इन चीजों को कभी नहीं रखना चाहिये ? इन चीजों को रखने से होगी बरकत, कभी नहीं होगी धन की कमी?

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Jul 2021 06:27:34 PM
Vastu Tips: According to Vastu, these things should never be kept in the purse? Keeping these things will bring blessings, there will never be a shortage of money?

लाइफस्टाइल डेस्क। वास्तुशास्त्र व्यक्ति के मुद्रा रखने के काम आने वाले पर्स के बारे में कई चीजों के बारे में बताया है। पर्स में पैसों के अलावा भी बहुत-सी चीज़ें रखी होती हैं। हालांकि ये चीजें काम नहीं आती फिर भी हम पर्स में डाले रहते हैं। आइये आज जानते हैं आखिर वास्तु के अनुसार क्या-क्या चीजें पर्स में नहीं रखनी चाहिये और ऐसा करने से क्या होता है... 

वास्तु शास्त्र के अनुसार, पर्स के अंदर कटे-फटे नोट, फोटो या खराब कागज़ नहीं रखने चाहिए। इससे पैसों की आवक में कमी आती है। पर्स जितना साफ-सुथरा होगा और उसके अंदर रखी चीज़ें जितने सलीके से होंगी उतना ही अच्छा रहता है। इन चीज़ों से आस-पास निगेटिव ऊर्जा बढ़ती है। साथ ही आपको पैसों के मामले में नुकसान भी उठाना पड़ सकता है।

पर्स में एक लक्ष्मी माता की कागज की फोटो जरूर रखें और समय-समय पर इसे चेंज करते रहें। इससे आपका पर्स कभी खाली नहीं रहेगा। इसके अलावा आप एक श्रीयंत्र भी रख सकते हैं क्योंकि यह लक्ष्मी का ही एक रूप है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.