Vastu Tips : कोरोना के कारण रोजगार छूट गया...बिजनेस ठप्प हो गया ? घबराएं नहीं, वास्तु के हिसाब से ये उपाय अपनाएं, फिर से होगी पैसों की बारिश ?

Samachar Jagat | Monday, 19 Jul 2021 06:24:53 PM
Vastu Tips: Due to Corona, employment has been lost... Business has come to a standstill? Do not panic, adopt these measures according to Vastu, it will rain money again?

लाइफस्टाइल डेस्क। कोरोना के बाद ज्यादातर लोगों के सामने आर्थिक तंगी की नौबत आ गई। कई लोगों का रोजगार छूट गया। कई लोगों का बिजनेस ठप्प पड़ गया। कोरोना वायरस के चलते लाखों लोग सड़क पर आ गए। लेकिन अभी भी निराश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि व्यक्ति मेहनत और आस्था से सबकुछ फिर से हासिल कर सकता है।

वास्तुशास्त्र के अनुसार, घर में पैसों का प्रवाह सामान्य रूप से बनाये रखने के बारे में कई जगह वर्णन किया गया। कई बार होता है कि घर में पैसों की कमी बनी रहती है और कई बार एकदम से इतना पैसा आ जाता है कि उसका मैनेजमेंट ठीक से नहीं हो पाता।

वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में पैसों का प्रवाह सामान्य रूप से बनाये रखने के लिये कांच का एक गिलास में पानी भरकर नमक मिलाएं और घर के नैऋत्य कोण, यानि दक्षिण-पश्चिम कोने में रख दें। गिलास के पीछे की तरफ एक लाल रंग का बल्ब लगा दें, ताकि जब भी बल्ब जले तो कांच के गिलास पर सीधे रोशनी पड़े और उसमें जब भी पानी सूख जाये तो गिलास को साफ करके उसमें दोबारा नमक मिला पानी भर दें। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.